April 27, 2024, 2:57 am

Prateek Wisteria Noida: आज़ादी के अमृत महोत्सव की धूम, रंगारंग कार्यक्रम ने जीता लोगों का दिल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 16, 2022

Prateek Wisteria Noida: आज़ादी के अमृत महोत्सव की धूम, रंगारंग कार्यक्रम ने जीता लोगों का दिल

Prateek Wisteria Noida: आजादी के अमृत महोत्सव पर देश भर में तरह-तरह के रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ऐसा ही एक खास कार्यक्रम गौतम बुध नगर के नोएडा स्थित सेक्टर 77 के प्रतीक विस्टीरिया सोसाइटी में आयोजित किया गया। देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत कार्यक्रम बहुत ही जबरदस्त था।

कार्यक्रम में क्या था खास ?

आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर पूरे देशभर में अमृत महोत्सव मनाया गया। ऐसे में नोएडा के प्रतीक विस्टेरिया (Prateek Wisteria Noida) सोसाइटी भी पीछे नहीं नजर आई। नोएडा (Sector 77, Noida) के सेक्टर 77 स्थित प्रतीक विस्टीरिया (Prateek Wisteria) सोसाइटी में भी इस दिन बेहद खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चे महिलाएं बुजुर्ग यानी हर उम्र के लोगों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

किसने किया ऑर्गेनाइज?

तनीशी इवेंट्स ने इस प्रोग्राम को Prateek Wisteria सोसाइटी के अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के साथ मिलकर ऑर्गेनाइज किया था। एओए की टीम ने इस इवेंट्स को यादगार बनाने के लिए जी तोड मेहनत की और प्रोग्राम के दौरान वो मेहनत नजर भी आई। https://gulynews.com से बात करते हुए एओए की टीम ने इस आयोजन पर खुशी जताई साथ ही अपना एक्सपेरियंस भी शेयर किया। संगीत की अलग-अलग धुनों पर बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की जो अपने आप में देखने लायक थी। इसके साथ ही Fit on Beat की टीम ने शानदार प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीत लिया।

इस प्रोग्राम के जरिए आजादी के 75वें साल के मौके पर जहां सोसाइटी के लोगों को देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत किया गया वहीं दूसरी ओर बच्चों को भी तिरंगे के रंग में रंग कर आजादी के महत्व को बताया गया

वीडियो यहां देखें:-

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.