December 9, 2022, 12:39 am

Shrikant Tyagi Latest: कल नोएडा में त्यागी समाज दिखाएगा ताकत, आज लखनऊ में प्रशासन की अहम मीटिंग

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 20, 2022

Shrikant Tyagi Latest: कल नोएडा में त्यागी समाज दिखाएगा ताकत, आज लखनऊ में प्रशासन की अहम मीटिंग

Shrikant Tyagi Latest: नोएडा के श्रीकांत त्यागी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार कर भले ही जेल भेज दिया गया हो। लेकिन उसके जेल जाने के बाद से इस पर राजनीति तेज हो चली है। हालत यह है कि इस राजनीति का असर लखनऊ में भी देखा जा रहा है।

क्या है मामला ? 

श्रीकांत त्यागी विवाद पर आज लखनऊ में बेहद अहम मीटिंग होने वाली है। यह मीटिंग लखनऊ के लोकभवन में होने जा रही है। इसमें अपर मुख्यसचिव अवनीश अवस्थी और उत्तर प्रदेश के डीजीपी डीएस चौहान शामिल हो रहे हैं। इस बैठक में मौजूदा हालात (Shrikant Tyagi Latest) से निपटने और विरोध कम करने को लेकर चर्चा किया जाएगा। लखनऊ में यह बैठक आज शाम 5 बजे होगी।

क्यों हो रही है बैठक ? 

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक कल यानी 21 अगस्त को त्यागी समाज (Tyagi Community) ने एक बड़ी बैठक करने का ऐलान किया है। 21 अगस्त को होने वाली त्यागी समाज की यह बैठक नोएडा में होने जा रही है। इस खास बैठक में बीजेपी के अश्वनी त्यागी , अजीत पाल त्यागी , बसंत त्यागी समेत कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही स्थानीय बीजेपी के भी त्यागी समुदाय के कुछ नेता बैठक में शामिल रहेंगे। दरअसल यह बैठक त्यागी समाज की पंचायत है।

दावा किया जा रहा है कि त्यागी समाज में श्रीकांत त्यागी को लेकर पुलिस कार्रवाई और स्थानीय सांसद के व्यवहार को लेकर रोष है। यही कारण है कि त्यागी समुदाय एक बड़ी बैठक कर एक तरफ अपनी शक्ति प्रदर्शन दूसरी ओर प्रशासन पर प्रेशर बनाने की कोशिश में है।

बागपत में भी हुई मीटिंग 

इस बीच यूपी के बागपत में भी त्यागी समाज की बड़ी मीटिंग हुई। इस मीटिंग में बीजेपी को बड़ी चेतावनी दी गई। साथ ही आगामी चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने से इनकार भी किया गया। इतना ही नहीं इस बैठक में श्रीकांत त्यागी की रिहाई और सांसद महेश शर्मा की गिरफ्तारी की मांग भी की गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.