May 15, 2024, 10:17 pm

New Features in X App: एलन मस्क का नया प्लान जानकर चौंक जाएंगे यूजर्स, X एप मे भी में एड होगा नया फीचर

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 14, 2024

New Features in X App: एलन मस्क का नया प्लान जानकर चौंक जाएंगे यूजर्स, X एप मे भी में एड होगा नया फीचर

New Features in X App: देश में डिजिटल पेमेंट का प्रचलन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क जल्द ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर एक ऐसा फीचर जारी करने वाले हैं जो चौंका सकता है। कंपनी जल्द ही X के पेमेंट फीचर को रोलआउट कर सकती है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक देश में डिजिटल पेमेंट का प्रचलन बढ़ता जा रहा है। अभी हमलोग पेमेंट करने के लिए पेटीएम, फोनपे, गूगलपे जैसे ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क जल्द ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर एक ऐसा फीचर जारी करने वाले हैं जो चौंका सकता है। कंपनी जल्द ही X के पेमेंट फीचर को रोलआउट कर सकती है।इस फीचर के साथ यूजर्स पेमेंट भी कर पाएंगे।

Advertisement
Advertisement

इस बात का खुलासा खुद एलन मस्क ने किया है। उन्होंने एक ब्लॉग में बताया कि जल्द ही एक्स ऐप की मदद से ऑनलाइन पेमेंट कर सकेंगे। साथ ही मस्क ने यह भी कहा कि एक्स सिर्फ माइक्रोब्लागिंग साइट नहीं रह जाएगा बल्कि इस ऐप से कई काम हो सकेंगे। हालांकि मस्क ने एक्स के पेमेंट फीचर की लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन उन्होंने कहा कि जल्द इस फीचर को पूरी दुनिया में लॉन्च किया जाएगा।

सीईओ लिंडा याकारिनो ने भी दिया था हिंट

बीते साल इस नए फीचर का X की सीईओ लिंडा याकारिनो ने संकेत दिए थे कि जल्द ही एक नया फीचर जारी किया जा सकता है। कंपनी जल्द ही पेमेंट फीचर को पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: जेपी विश टाउन सोसायटी में बायर्स का विरोध प्रदर्शन, गलत तरीके से मेंटीनेंस चार्ज बढ़ाने का है आरोप

एलन मस्क प्लेटफॉर्म में कर चुके हैं कई बदलाव

अक्टूबर 2022 में 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद से ही एलन मस्‍क इस एक्स में कई बदलाव कर चुके हैं। ब्‍लू टिक के लिए यूजर्स से पैसे ले रहे हैं और आधे से अधिक कर्मचारियों को नौकरी से निकाल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.