April 26, 2024, 7:52 pm

उर्फी का टॉपलेस अवतार, सिर्फ फूल चिपका चलाया काम, सोशल मीडिया पर हुई कॉमेंट्स की बारिश

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 24, 2022

उर्फी का टॉपलेस अवतार, सिर्फ फूल चिपका चलाया काम, सोशल मीडिया पर हुई कॉमेंट्स की बारिश

दिन-ब-दिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। उर्फी अक्सर अपने वीडियो, फोटो और फैशन के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

सबसे ज्यादा उर्फी अपने अजीबोगरीब ड्रेस और फैशन एक्सपेरिमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उर्फी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसपर लोग लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं।

क्या है इस वीडियो में खास
दरअसल, उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पर रंग-बिरंगे फूल चिपका रखे हैं। उर्फी उस वीडियो में टॉप या ब्रा नहीं पहनी। लेकिन उन्होंने न्यूड कलर का शॉर्ट जरूर पहना है। इसके अलावा उर्फी ने अपने बालों की लट भी बनाई है। उर्फी जावेद को नए अवतार को देखकर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स और लाइक आ रहे है। कुछ घंटों में ही मिले 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है।

उर्फी की वीडियो का लिंक:https://www.instagram.com/reel/CcuKS0zIPkg/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

क्या आए कॉमेंट्स
कॉमेंट्स की बात करें तो एक शख्स कहता है कि- फूल अच्छे से चिपका रहे, वरना मामला खराब हो सकता है। वहीं दूसरा शख्स बोला- क्या मैं एक फूल चुन सकता हूं। तीसरे ने कहा- फूल गिर गया तो। वह, एक बोला- सुधर जाओ बहन! अभी भी वक्त है। अगले ने कहा- आज तो तुमने कुछ ज्यादा ही कपड़े पहन लिए। फिर किसी ने बोला- फ्लावर्स हटा दो फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Ananya Pandey Bikini look: अनन्या के लुक की हो रही वाह-वाह, व्हाइट बिकिनी में दिख रही सेंशुअस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.