February 25, 2024, 7:34 am

UP News: पत्नी ने दांत से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, इस वजह से थी परेशान

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 30, 2024

UP News: पत्नी ने दांत से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, इस वजह से थी परेशान

UP News: उत्तर प्रदेश के हमीर पुर जिले से एक बेहद सनसनी खेज मामला सामने आया है। एक पत्नी ने अपने पति के साथ कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए हैं। दरअसल हमीरपुर में पति की गंदी आदतों से परेशान एक पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट दांत से काटकर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद पति को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां प्राकृतिक यौन संबंध बनाने से परेशान पत्नी ने अपने दांतों से पति का प्राइवेट पार्ट काट कर उसे लहुलुहान कर दिया। जिसे आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत में युवक को कानपुर रेफर कर दिया गया है।

Advertisement
Advertisement

दरअसल ये पूरा मामला हमीरपुर जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के निवासी 35 वर्षीय युवक रामू को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों से प्राइवेट पार्ट में चोट लगने की बात कही। वहीं घायल युवक रामू की मां ने चिकित्सक को पत्नी द्वारा प्राइवेट पार्ट को दांत से काटने की बात बताई गई। जिसके बाद डॉक्टर ने युवक की हालत गंभीर होने पर कानपुर रेफर कर दिया है। जहां पर उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें…

Delhi News: अंगीठी बनी जानलेवा, मां बेटे की मौत और तीन की हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.