February 21, 2024, 6:30 pm

UP News: फेमस यूट्यूबर के वायरल वीडियो पर उठी कार्रवाई की मांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 11, 2024

UP News: फेमस यूट्यूबर के वायरल वीडियो पर उठी कार्रवाई की मांग

UP News: सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पिस्टल लहराने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो फेमस यूट्यूबर अशवी यादव का बताया जा रहा है। वीडियो में लड़की के पीछे एक कार खड़ी है, जिसपर समाजवादी पार्टी का फ्लैग लगा हुआ है। यह वीडियो यूपी के मैनपुरी जिले का बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर मैनपुरी की फेमश यूट्यूबर आशावी यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की के पीछे एक कार खड़ी दिखाई दे रही है, जिसपर समाजवादी पार्टी का टैग लगा हुआ है। लड़की वीडियो में एक गाने पर हाथ में एक पिस्टल लहराते हुए दिखाई दे रही है।

Advertisement
Advertisement

वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की कॉमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने पुलिस से आवश्यक कार्रवाई करने की भी मांग की है। वहीं कुछ यूजर्स ने इसे देश के माहौल को बिगाड़ने वाला बताया है। साथ ही कहा है की समाज में ऐसे लोगों की वजह से ही आपराधिक गतिविधियों को बढ़ावा मिलता है। एक तरफ जहां अयोध्या में भगवान श्री राम की राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बेहद खुशी और एकता का माहौल है, ऐसे में इस तरह का वीडियो वाकई में माहौल को खराब करने वाला साबित होगा। इसी लिए इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida News: खुशखबरी, नोएडा एयरपोर्ट के पास नागपुर की तर्ज पर बनेगा लॉजिस्टिक केंद्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.