April 18, 2024, 9:59 pm

UBER Ride: UBER राइड से ऑटो बुकिंग करनी पड़ी भारी, 7 करोड़ से ज्यादा बिल देखकर उड़े होश… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 1, 2024

UBER Ride: UBER राइड से ऑटो बुकिंग करनी पड़ी भारी, 7 करोड़ से ज्यादा  बिल देखकर उड़े होश… देखें वीडियो

UBER Ride: आज के समय  में शहरों में ज्यादातर लोग कहीं भी आने जाने के लिए ओला या फिर UBER राइड को बुक करते हैं। लेकिन यही कुछ दूरी तक जाने का बिल अगर आपके पास करोड़ो रुपए में आ जाए तो सोचिए की आपकी हालत क्या होगी। ऐसा ही हुआ है एक शख्स के साथ। एक शख्स जिसने UBER राइड बुक की थी, पर जब उसने किराया देखा तो 7 करोड़ से ऊपर। ऐसा देखकर उसके होश उड़ गए। उबर राइड बुकिंग करने के दौरान बिल 62 रुपये था लेकिन जब राइड खत्म हुई तो बिल 7.66 करोड़ रुपये हो गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, आज के डिजिटल दौर में (UBER Ride) लोग आसानी से ऑनलाइन टैक्सी बुक कर सकते हैं और आधी रात में भी यूजर्स को बेहतरीन फैसिलिटी मिल जाती है लेकिन सोचिए कि अगर आपकी उबर राइड 62 रुपये से 7.66 करोड़ रुपये की हो जाए, तो आपका क्या हाल होगा? यह सुनने में अजीब लग रहा होगा लेकिन नोएडा के एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, उसने उबर से 62 रुपये की ऑटो राइड बुक की थी और उसका बिल 7.66 करोड़ रुपये आ गया था।

दरअसल, यह मामला नोएडा के उबर यूजर दीपक तेनगुरिया का है। वे एक नियमित ग्राहक हैं। उन्होंने उबर इंडिया ऐप का यूज करके सिर्फ 62 रुपये में ऑटो की सवारी बुक की। जब दीपक अपने स्थान पर पहुंचे तो उन्हें 7.66 करोड़ रुपये का बिल मिला। दीपक के साथ जो कुछ हुआ, उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों को उबर पर ऑटो सवारी बुक करने के बाद दीपक को मिले भारी बिल के बारे में चर्चा करते हुए दिखाई दिए थे। इस मामले में सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है। लोग वीडियो देखकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये देखें वीडियो…

एक्स पर वायरल हुआ वीडियो

एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि बिल 7,66,83,762 रुपये था। जब दीपक ने अपने फोन को कैमरे पर फ्लैश किया, तो देखा जा सकता है कि दीपक से “ट्रिप किराया” के रूप में 1,67,74,647 रुपये का शुल्क लिया गया था। इसके अलावा 5,99,09189 रुपये वेटिंग चार्ज के तौर पर लिया गया था। प्रमोशन कॉस्ट के तौर पर 75 रुपये काटे गए। बता दें कि जैसे ही पोस्ट के वायरल हुआ तैसे ही तुरंत ही उबर इंडिया कस्टमर सपोर्ट के आधिकारिक एक्स पेज ने माफी जारी की और दावा किया कि वे इस मामले को देख रहे हैं। इसके चलते कंपनी ने बाद में स्पष्टीकरण भी दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.