February 1, 2023, 10:03 pm

Noida protest: नोएडा की इस सोसाइटी में पानी की किल्लत पर परेशान लोग, रात को लगाए हाय-हाय के नारे

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 3, 2023

Noida protest: नोएडा की इस सोसाइटी में पानी की किल्लत पर परेशान लोग, रात को लगाए हाय-हाय के नारे

Noida protest:  नोएडा के पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी (Panchsheel Greens 2 Society)में पिछले दो दिनों से पानी की सप्लाई नहीं हो रही है. पानी की इस किल्लत ने लोगों को परेशान और आगबबूला कर दिया है. उन्होंने सोसाएटी के बाहर ही जमकर बवाला काटा है. लोगों ने जमकर नारेबाजी की. इसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में लोग जमकर नारेबाजी कर रहे हैं, प्रशासन के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

क्या है मामला ?

बताया जा रहा है कि पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी (Panchsheel Greens 2 Society)में पिछले दो दिनों से पानी की भारी किल्लत चल रही है. बिना पानी के लोगों को गुजारा करना मुश्किल हो रहा है. अब दो दिन तक तो सोसाइटी के लोग सहन करते रहे लेकिन सोमवार रात को उनका सब्र का बांध टूट गया और उनकी तरफ से जमकर बवाल काटा गया.  सोसाइटी गेट के बाहर ही कई लोग इकट्ठा हो गए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. अब किस वजह से सोसाइटी में ये पानी की किल्लत चल रही है, अभी तक स्पष्ट नहीं है. लेकिन लोगों का विरोध प्रदर्शन देखकर मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को शांत करवाया गया.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad top news: गाजियाबाद में इन कुत्तों को पालने पर लगी रोक, 31 दिसंबर तक इतनों ने जमा किया नसबंदी प्रमाणपत्र

इस बवाल का जो वीडियो सामने आया है उसमें सोसाइटी के ही कई लोग गेट के बाहर खड़े होकर चिल्ला रहे हैं. लगातार हाय हाय के नारे लगाए जा रहे हैं. उनका दावा है कि अभी तक सोसाइटी में पानी की सप्लाई रीस्टोर नहीं की गई है. इसी वजह से गुस्साए लोगों ने सोसाइटी गेट पर भी ताला लगाया. अब कब तक पानी की सप्लाई फिर शुरू होगी, इसे लेकर कोई जवाब नहीं दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.