April 18, 2024, 10:44 pm

Greater Noida News : महिला की संदिग्ध हालात में मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 17, 2023

Greater Noida News : महिला की संदिग्ध हालात में मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. महिला का शव घर में ही फंदे से लटका मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर इसे सुसाइड का मामला बताया है. लेकिन महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि परिजनों की ओर से पुलिस को अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. आईये जानते है क्या है पूरा मामला?

क्या है मामला ?

मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके के चुहड़पुर बांगर गांव का है. यहां फातिमा (30) की शादी करीब 9 साल पहले चुहड़पुर बांगर गांव निवासी शाहरुख के साथ हुई थी. दंपति के दो बच्चे हैं. काफी दिनों से पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा चल रहा था. बताया जा रहा है कि महिला को अपने पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध का शक था. इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि आपसी लड़ाई के चलते महिला ने जान दी है. लेकिन महिला के परिजनों ने इसे हत्या बताई है.

परिजनों का कहना है कि ससुराल वाले दहेज में स्कॉर्पियो गाड़ी की मांग कर रहे थे. मांग पूरी ना होने पर बेटी की हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें-  

Gurugram crime: पत्नी की साड़ी हुई चोरी, सिक्योरिटी गार्ड ने पड़ोसी को मार दी गोली

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. अभी तक की जांच में मामला सुसाइड का पाया गया है. पीड़ित पक्ष से लिखित शिकायत मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.