July 17, 2024, 9:57 pm

Varanasi news: IIT BHU के स्टूडेंट ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 15, 2023

Varanasi news:  IIT BHU के स्टूडेंट ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में पुलिस

Varanasi news: वाराणसी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां आईआईटी बीएचयू के रिसर्च स्कॉलर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. उसका शव किराए के कमरे में पंखे से लटकता मिला है. उसके पड़ोस में रहने वाले स्टूडेंट्स ने रात में उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया. जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्हें शक हुआ. उन्होंने अंदर देखा तो उसका शव पंखे के हुक से लटक रहा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस  मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

आईआईटी बीएचयू के रिसर्च स्कॉलर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. उसका शव किराए के कमरे में पंखे के हुक से लटकता मिला है. मरने वाले स्टूडेंट की पहचान बिहार के रहने वाले सोनू के रूप में हुई है. उसके पड़ोस में रहने वाले स्टूडेंट्स ने रात में उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया. जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्हें शक हुआ. उन्होंने अंदर देखा तो उसका शव पंखे के हुक से लटक रहा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें-

Pradeep Kumar Joshi: UPSC के नए चेयरमैन बने प्रदीप कुमार जोशी, उत्तराखंड से है नाता

 

पुलिस का कहना है कि सोनू के पिता अंकुर राव को सूचना दे दी गई है. परिवार के लोग वाराणसी के लिए निकल लिए हैं. उनके आने के बाद मौत का कारण क्लियर हो पाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.