May 29, 2024, 6:03 pm

Uttarkashi Accident: बच्चों को स्कूल लेकर जा रही यूटिलिटी वाहन खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 28, 2023

Uttarkashi Accident: बच्चों को स्कूल लेकर जा रही यूटिलिटी वाहन खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

Uttarkashi Accident: उत्तराखंड (Uttarakhand news) के उत्तरकाशी जिले के धराली गांव के पास एक यूटिलिटी वाहन अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे खाई में जा (Uttarkashi Accident) गिरा. हादसे के दौरान वाहन में 15-16 बच्चे सवार थे. जिन्हें यूटिलिटी वाहन स्कूल छोड़ने जा रही थी. हादसे में कुछ बच्चों को चोटें आई हैं, और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. घटना की खबर के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. अचानक हुई इस घटना के बाद मौके पर परिजन और ग्रामीण भी पहुंचे.

108 एम्बुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची

दरअसल, यह घटना सोमवार सुबह की है, जहां उत्तरकाशी जनपद की बडकोट तहसील क्षेत्र में राजगढी के पास बच्चों से भरी यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह यूटिलिटी बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी. जहां धराली गांव के पास वाहन अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरा. बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनते ही ग्रामीण बचाने के लिए दौड़े और बच्चों को सुरक्षित निकाला गया. घटना की जानकारी 108 एम्बुलेंस और पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें-

Kota News: कोटा में दो और स्टूडेंट्स ने किया सुसाइड, DM ने टेस्ट पर लगाई रोक!

 

बता दें कि, घटना के समय वाहन में करीब 15-16 बच्चे सवार थे, जो कि बनाल पट्टी के थानकी और भानी गांव के हैं. दुर्घटना की सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और चोटील हुए बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. गनीमत रही कि बड़ा हादसे होने से टल गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.