June 2, 2023, 10:25 am

समोसा दुकानदार को आया जबरदस्त गुस्सा, जूनियर इंजीनियर पर फेंका लाल चटनी। वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 19, 2023

समोसा दुकानदार को आया जबरदस्त गुस्सा, जूनियर इंजीनियर पर फेंका लाल चटनी। वीडियो वायरल

नोएडा से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां सड़क पर उस वक्त अफरा तफरी मच गया जब रेहड़ी पटरी पर समोसा बनाने वाले एक दुकनादार ने नोएडा अथॉरिटी के एक जूनियर इंजीनियर पर गुस्से में चटनी फेंक दी।

क्या है पूरा मामला

चौका देने वाला यह बेहद सनसनीखेज मामला नोएडा के सेक्टर 113 थाना की है। इलाके के सेक्टर 72 कट के पास नोएडा अथॉरिटी के जूनियर इंजीनियर सजन के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने का काम चल रहा था। इस दौरान JE सजन ने समोसा दुकानदार जीतन को भी ठेला हटाने के लिए कहा। लेकिन इसपर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बड़ी कि ठेले पर समोसा बेचने वाला जीतन गुस्से में आ गया और उसने जूनियर इंजीनियर सजनपर लाल मीठी चटनी फेंक दी।

वीडियो में क्या है

https://gulynews.com के पास इस घटना का Exclusive से वीडियो मौजूद है । इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से उक्त आरोपी दुकानदार जितने जूनियर इंजीनियर सजन के ऊपर लाल मीठी चटनी फेंकी। जीतन इतने गुस्से में था इस सड़क पर ही आग बबूला होना और फिर जूनियर इंजीनियर सजन का पीछा कर उसने लाल मीठी चटनी उसके ऊपर फेंक दिया। हालांकि जूनियर इंजीनियर सजन ने उसे तुरंत वही पकड़ लिया और फिर मामला थाने तक पहुंच गया।

वीडियो यहां देखें :-

 पुलिस ने कार्रवाई की

घटना के बाद अथॉरिटी कर्मचारी सजन ने इसकी शिकायत थाने में की । जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दुकानदार जितेन को हिरासत में ले लिया उसके बाद विधि संवत कार्यवाही की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.