April 18, 2024, 11:01 pm

इस सोसाइटी में गार्ड से हुई मारपीट, महिला ने अपने साथी को बुलवाकर करवाई पिटाई, पुलिस ने लिया वीडियो का संज्ञान

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 19, 2023

इस सोसाइटी में गार्ड से हुई मारपीट, महिला ने अपने साथी को बुलवाकर करवाई पिटाई, पुलिस ने लिया वीडियो का संज्ञान

नोएडा में एक बार फिर एक ऐसी घटना घटी है जिसे जानकर आप चौक जायेंगे। यहां एक सिक्योरिटी गार्ड की कुछ लोगों ने मिलकर जबरदस्त पिटाई की। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि यह घटना तब घटी जब सिक्योरिटी गार्ड सो रहा था।

क्या है पूरा मामला

बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला नोएडा के सेक्टर 70 स्थित आशियाना होम ( Aashiyana Homes ) सोसाइटी का है। सोसाइट के अंदर उस वक्त अफरातफरी मच गया जब एक सिक्योरिटी गार्ड को कुछ लोगों ने सोते समय खूब पीटा। जबरदस्त पिटाई के सीसीटीवी सामने आने के बाद पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल है।

क्यों की गई पिटाई

https://gulynews.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक सिक्योरिटी गार्ड को सोसाइटी में ही रहने वाली एक महिला ने पिटवाया। पता चला है कि महिला और सिक्योरिटी गार्ड का कार पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद के बाद महिला गुस्से में थी और सोसाइटिस के बाहर से अपने दोस्त को बुला करके सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई करवा दी।

यहां देखें वीडियो :-

एक्शन में पुलिस

सबसे बड़ी बात किस सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई तब की गई जब रात को 3:00 बजे वह सो रहा था। अचानक से कुछ लोगों ने उस पर अटैक कर दिया जब तक वह समझ पाता उनका विरोध कर पाता तब तक उसकी पिटाई हो चुकी थी। घटना के बाद और https://gulynews.com के वीडियो ट्वीट करने के बाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है साथ ही साथ आगे विधि सम्मत कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.