June 15, 2024, 8:06 pm

शिव नाडर विश्वविद्यालय वारदात का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, वीडियो में चौंका देने वाले खुलासे

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 20, 2023

शिव नाडर विश्वविद्यालय वारदात का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, वीडियो में चौंका देने वाले खुलासे

शिव नाडर विश्वविद्यालय की वारदात के पहले बनाया सामने आया है. इसमें छात्र अपना दर्द बयां कर रहा है।. वहीं, दुसरी तरफ पुलिस अलग-अलग एगंल से घटना की जांच कर रही है. वारदात से पहले बने 25 मिनट के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे है. वीडियो में स्टूडेंट अनुज ने अपने और स्नेहा चौरसियाके माता-पिता से माफी मांगी है.

क्या है 25 मिनट के वायरल विडियो में

25 मिनट का यह विडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अनुज यह भी बता रहा है कि उसे कैंसर है. वीडियो के लास्ट में उसने स्वयं के साथ ही छात्रा स्नेहा चौरसिया के माता-पिता से भी माफी मांगी है. वही, स्टूडेंट पर कई तरह के आरोप भी लगा रहा है. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि छात्र ने यह विडियो छात्रा को गोली मारने के बाद बनाया था अथवा पहले.

वीडियो की जांच

पुलिस का कहना है कि वीडियो में कही गई बातें सही हैं या नहीं, यह सच्चाई जांच के बाद ही पता चल सकेगी. यह भी पता किया जा रहा है कि अनुज द्वारा बनाया गया वीडियो घटना के पहले का है या बाद का. वीडियो में अनुज अपना दर्द बयां करते हुए दिखाई और सुनाई दे रहा है कि वह अपने माता-पिता का बहुत अच्छा लड़का है. पढ़ने में शुरू से अच्छा रहा. एथलेटिक्स में राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी रहा. शादी के बाद बहन को जला कर मार दिया गया. मेरी चाची अपने दो बच्चों को लेकर चली गई. इस कारण हार्ट अटैक से चाचा की मौत हो गई. दुख सहने के बाद मैं टूट गया था. शिव नाडर विश्वविद्यालय में प्रवेश लेने के बाद स्नेहा से मेरी दोस्ती हुई, उससे मुझे बहुत सहारा मिला. इससे मेरा जीवन बदल गया. अनुज कह रहा है कि शुरू में सब कुछ अच्छा रहा. बाद में स्नेहा मुझसे दूरी बनाने लगी. उसने अपने कई दोस्त बना लिए. मेरे बारे में उसने दोस्तों को गलत जानकारी दी. मुझे प्यार में धोखा मिला. इस कारण एक बार मैं फिर से टूट गया. धोखा मिलने के कारण मैं किसी पर भरोसा नहीं कर पा रहा हूं. रुंधे गले से अनुज कह रहा है कि धोखा देने वाले को मैं सजा दूंगा. वीडियो में उसने चौंकाने वाली बात बताई है.बताया कि उसे ब्रेन कैंसर है. कैंसर अंतिम स्टेज में है. कैंसर के बारे में मैंने परिवार के लोगों को नहीं बताया. क्योंकि वह परेशान हो जाएंगे. पता चला है कि सर्जरी कराने के बाद मेरे बचने की उम्मीद महज दस प्रतिशत है. अंत में कहा कि मैं अच्छा बेटा नहीं बन पाया, मुझे माफ करना. स्नेहा के माता-पिता से भी वह माफी मांगता है.

पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंपा शव

अनुज व नेहा के शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को हुआ. दोनों के शव स्वजन को सौंप दिए गए. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है. छात्र व छात्रा के हॉस्टल की जांच कर घटना के बारे में और जानकारी जुटाई जाएगी. जांच के दौरान पता चला है कि अनुज ने अवैध पिस्टल से घटना को अंजाम दिया था. अनुज ने पिस्टल कहां से ली अभी यह पता नहीं चल पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.