March 28, 2024, 5:16 pm

मनचलों ने लड़की के साथ की अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल, नोएडा के इस सेक्टर की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 8, 2023

मनचलों ने लड़की के साथ की अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल, नोएडा के इस सेक्टर की घटना

उत्तर प्रदेश की स्मार्ट सिटी नोएडा में मनचलो के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का कोई भय नहीं है। शुक्रवार को एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवक नोएडा के थाना-58 क्षेत्र के सेक्टर-62 की सड़क पर जाते हुए 2 लड़कियों के साथ अश्लील हरकत कर मौके से फरार हो गए। पूरी वारदात पास के लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी।

क्या है मामला 

घटना शुक्रवार करीब 8 बजे की बतायी जा रही है। वायरल वीडियो में 2 लड़कियां सड़क पर जाती दिखाई दे रही है। सामने से बाइक पर सवार 2 युवक युवतियों के साथ अश्लील हरकत कर मौके से फरार हो जाते हैं। भीड़-भाड़ वाली क्षेत्र में सरेआम मनचले बिना भय के ऐसी हरकतों को अंजाम देकर भाग जाते है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन लकीर पिटती दिखाई देती है। वहीं थाना-58 के थाना प्रभारी ने बताया कि पूरी घटना नोएडा के सेक्टर-62 स्थित इलेक्ट्रॉनिक मेट्रो स्टेशन के पास की है।

वीडियो यहां देखें :-

एक्शन में पुलिस

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए नोएडा के डीसीपी हरीश चंद्र ने चप्पे चप्पे पर मनचलों के विरुद्ध चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। हालांकि जब एनबीटी की टीम ने डीसीपी हरीश चंद्र से बात चीत करने की कोशिश की तो पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि पीड़िता की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं दी गयी है। हालांकि पुलिस वीडियो के आधार पर मनचलों की तलाश में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.