June 15, 2024, 8:40 pm

Grand Ajnara AOA Election: ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में AOA चुनाव के नतीजे घोषित, 7 महीने की लड़ाई के बाद नतीजों की हुई घोषणा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 8, 2023

Grand Ajnara AOA Election: ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में AOA चुनाव के नतीजे घोषित, 7 महीने की लड़ाई के बाद नतीजों की हुई घोषणा

Grand Ajnara AOA Election: नोएडा-ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद की कई हाई राइज अपार्टमेंट्स ऐसे हैं जहां अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशंस के चुनाव को लेकर के गतिरोध बरकरार है। कहीं चुनाव नहीं कराई जा रहे हैं तो कुछ ऐसी भी सोसाइटीज हैं जहां मनमर्जी से केवल तीन सदस्यों का ही चुनाव कराने के आरोप लगते रहे हैं। इसी क्रम में नोएडा की ग्रैंड अजनारा सोसाइटी के लिए आज का दिन बेहद खास रहा।

क्यों खास रहा आज का दिन

नोएडा की सेक्टर 74 स्थित ग्रैंड अजनारा सोसाइटी (Grand Ajnara AOA Election) के लिए रविवार का दिन स्पेशल बनकर आया। लंबे समय के इंतजार के बाद ग्रैंड अजनारा सोसाइटी की अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशंस के चुनाव नतीजे घोषित किए गए। कई महीनों के विवाद के बाद अब जाकर चुनाव नतीजे घोषित किए गए। बता दें कि इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुए जिसके बाद आज नतीजे जारी कर दिए गए।

क्या रहे चुनाव नतीजे

आज जारी किए गए नतीजा में सबसे ज्यादा वोट अभिनव सैनी को मिला है उसके बाद शोभित जैन, रोहित शर्मा, रविंदर हांडा, अमित रस्तोगी गौरव मित्तल, पायल खुराना, राजेश प्रवीण और संगीता राठी का नंबर है। यह 9 मेंबर नई बोर्ड में चुनकर के पहुंचे हैं। अभिनव सैनी को सबसे ज्यादा 505 वोट मिले हैं।

क्या था विवाद

दरअसल ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में इसी साल के फरवरी महीने में चुनाव करवाए गए थे। 26 फरवरी को सोसाइटी के क्लब में रेजिडेंट्स ने मतदान किया था लेकिन विवाद के बाद नतीजे घोषित नहीं किए गए थे। मामला इलाहाबाद हाई कोर्ट में था जिस पर कई राउंड की सुनवाई हुई।

यह भी पढें :- 

ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में मेगा प्रोग्राम, Live म्यूजिक के साथ मस्ती और धमाल – गली न्यूज – हिंदी समाचार वेबसाइट और यूट्युब चैनल (gulynews.com)

इस दौरान मत पेटिका को सील कर क्लब के ही एक कमरे में रख दिया गया था साथ ही साथ उसे कमरे को भी सील कर दिया गया था। बाद में माननीय उच्च न्यायालय इलाहाबाद ने इस संबंध में आदेश पारित करते हुए 8 अक्टूबर को मतदान परिणाम घोषित करने के आदेश जारी किए थे। इस दौरान आवश्यक व्यवस्था बनाए रखने के लिए वीडियोग्राफी, लाइव स्क्रीन डिस्प्ले और फोटोग्राफी की भी व्यवस्था रखी गई थी।
जिला प्रशासन के दखल के बाद आज ग्रैंड अजनारा सोसाइटी के चुनाव के नतीजे घोषित किए गए। जिसमें ग्रैंड अजनारा सोसाइटी के पूर्व सचिव अभिनव सैनी को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं।

सबसे ज्यादा वोट पाने वाले अभिनव सैनी ने गली न्यूज से खास बात करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता बेईमान बिल्डर को सोसाइटी से बाहर करना और रेजिडेंट्स के हित का देखभाल करना है।

अब माना जा रहा है कि लंबे समय से सोसाइटी में बिगड़े हालात के बाद अब सोसाइटी में एक बार फिर सामान्य कामकाज पटरी पर वापस लौटने लगेगा।

संबंधित खबर :-

Noida Builder : ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में बिल्डर के अवैध कमर्शियल एक्टिविटी पर लगेगा ब्रेक। AOA की पहल पर होगी कार्रवाई – गली न्यूज – हिंदी समाचार वेबसाइट और यूट्युब चैनल (gulynews.com)

Leave a Reply

Your email address will not be published.