July 18, 2024, 7:55 pm

Greater Noida News: पिज्जा-बर्गर के पैसे मांगने पर भयंकर विवाद, छात्र को पीट-पीटकर किया घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 8, 2023

Greater Noida News: पिज्जा-बर्गर के पैसे मांगने पर भयंकर विवाद, छात्र को पीट-पीटकर किया घायल

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा और नोएडा के रेस्तरां से  आये दिन कोई न कोई विवाद का मामला सामने आ ही जाता है। अब ताजा मामला अल्फा कॉमर्शियल बेल्ट स्थित रेस्तरां में पिज्जा बर्गर के पैसे मांगने पर तीन हमलावरों ने रेस्तरां संचालक और उसके चचेरे भाई से मारपीट की। आरोपियों ने रेस्तरां में मौजूद युवती को धक्का दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने युवती को भी थप्पड़ जड़ दिया।

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida News) के नॉलेज पार्क क्षेत्र स्थित जीएनआइओटी कालेज के छात्र प्रशांत बेसौया पर शुक्रवार दोपहर उसके रिश्तेदार ने साथियों संग मिलकर लोहे की रॉड से हमला किया। आरोप है कि आरोपियों ने हॉस्टल के सामने सड़क पर ही प्रशांत को पीटा। प्रशांत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों रिश्तेदारों में आपस में विवाद चल रहा है।

यह भी पढ़ें:-

Noida Builder Big Game: क्या आपकी सोसाइटी में भी बिल्डर कर रहा है खेला.. इस सोसाइटी में तो लाखों का खेला हो गया

पिज्जा-बर्गर के पैसे मांगने परा विवाद

अल्फा कॉमर्शियल बेल्ट स्थित रेस्तरां में पिज्जा बर्गर के पैसे मांगने पर तीन हमलावरों ने रेस्तरां संचालक और उसके चचेरे भाई से मारपीट की। आरोपियों ने रेस्तरां में मौजूद युवती को धक्का दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने युवती को भी थप्पड़ जड़ दिया। चार अक्तूबर को हुई घटना की रिपोर्ट शनिवार को दर्ज की गई। जेवर निवासी राहुल शर्मा अपने भाई के साथ कॉमर्शियल बेल्ट में रेस्तरां चलाते हैं।

चार सितंबर की रात को तीन आरोपी उनके रेस्तरां में पहुंचे। आरोपियों ने पिज्जा-बर्गर आदि सामान खाया। काउंटर पर बैठे राहुल के चचेरे भाई हिमांशु ने बिल का भुगतान करने के लिए कहा। आरोपियों ने भुगतान करने से मना कर दिया और पैसे मांगने से क्षुब्ध होकर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट की। आरोपियों ने इस दौरान रेस्तरां में जमकर हंगामा किया। रेस्तरां संचालक का कहना है कि आरोपी खुद को नामी बदमाश बताकर धमकी देकर गए हैं। बीटा-2 थाना प्रभारी ने कहा कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.