June 23, 2024, 7:30 pm

नोएडा के फिल्म सिटी में बड़ा हादसा, रैंप वॉक करते वक्त गई मॉडल की जान। ग्रेटर नोएडा के इस सोसाइटी में रहती थी मॉडल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 12, 2023

नोएडा के फिल्म सिटी में बड़ा हादसा, रैंप वॉक करते वक्त गई मॉडल की जान। ग्रेटर नोएडा के इस सोसाइटी में रहती थी मॉडल

नोएडा के फिल्म सिटी से बेहद दर्दनाक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां उस वक्त एक मॉडल की जान चली गई जब वह रैंंप पर कैटवॉक कर रही थी। फैशन शो के दौरान मॉडल के ऊपर लाइटिंग ट्रस (लाइट लगाने वाला लोहे का जालीनुमा खंभा) गिर गया। लाइटिंग ट्रस गिरते ही मॉडल की मौत हो गई। घटना के बाद फैशन शो को रोक दिया गया। मले में पुलिस ने स्टूडियो मैनेजर, शो के आयोजक और लाइटिंग ट्रस लगाने वाले ठेकेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

क्या है मामला

दरअसल रविवार को -सीरीज कंपनी के लक्ष्मी स्टूडियो में ऑल इंडिया रनवे के नाम से फैशन शो आयोजित किया गया था। इसी शो में 24 साल वंशिका अरोड़ा भी हिस्सा ले रह थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे मॉडल बारी-बारी से रैंप पर कैटवॉक कर रहे थे तभी अचानक स्टेज के ऊपर लाइट लगाने वाला लोहे का जालीनुमा स्ट्रक्चर मॉडल वंशिका चोपड़ा के ऊपर गिर गया। अचानक हुए इस हादसे से वंशिका बुरी तरह से घायल हो गई और मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना में मॉडल वंशिका के साथ आगरा के रहने वाले बॉबी राज भी बुरी तरह से घायल हो गए हैं। 35 साल के बॉबी को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कहां की रहने वाली थी वंशिंका

https://gulynews.com को मिली EXCLUSIVE जानकारी के मुताबिक मॉडल वंशिका ग्रेटर नोएडा वेस्ट के दिव्यांश फ्लोरा सोसाइटी में रहती थी। घटना के बाद से वंशिका के परिवार वाले सदमे में हैं। आस-पड़ोस के लोगों को भी इस घटना पर यकीन नहीं हो रहा है। पता चला है कि रैंप वॉक के दौरान ही लोहे का जालीनुमा स्ट्रक्चर वंशिका पर गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के दौरान पीछे से आ रहे बॉबी राज भी इसके चपेट में आने से बुरी तरह से घायल है। बॉबी के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई है।

यह भी पढ़ें :-

स्मार्ट सिटी नोएडा को योगी सरकार की बड़ी सौगात, नोएडा के लोगों को मिलने वाली है खास सुविधा, चलेगी देश की पहली पॉड टैक्सी

एक्शन में पुलिस

इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में है। सीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि रविवार को सेक्टर-16 ए स्थित फिल्म सिटी में टी-सीरीज कंपनी के लक्ष्मी स्टूडियो में ऑल इंडिया रनवे के नाम से फैशन शो आयोजित किया जा रहा था। इसमें यूपी के कई जिलों के अलावा दिल्ली के मॉडल हिस्सा ले रहे थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे मॉडल बारी-बारी से रैंप पर कैटवॉक कर रहे थे। अचानक स्टेज के ऊपर लाइट लगाने वाला लोहे का जालीनुमा स्ट्रक्चर मॉडल वंशिका चोपड़ा के ऊपर गिर गया। बुरी तरह घायल वंशिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे के तुरंत बाद फैशन शो बंद करा दिया गया। मामले में पुलिस ने स्टूडियो मैनेजर, शो के आयोजक और लाइटिंग ट्रस लगाने वाले ठेकेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।  पता चला है कि हादसे के वक्त स्टूडियो परिसर में 30 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :-

Noida: बैडमिंटन खेलते वक्त हुई प्लेयर की मौत, नोएडा स्टेडियम की घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.