May 29, 2024, 5:54 pm

Girl Beat Elderly Man: जेल भेजी गई गाजियाबाद की दबंग लड़की, स्ट्रीट डॉग के लिए बुजुर्ग को पीटा था.. खबर का हुआ बड़ा असर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 3, 2023

Girl Beat Elderly Man: जेल भेजी गई गाजियाबाद की दबंग लड़की, स्ट्रीट डॉग के लिए बुजुर्ग को पीटा था.. खबर का हुआ बड़ा असर

Girl Beat Elderly Man: गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसाइटी में एक बुजुर्ग शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में है. गली न्यूज़. कॉम पर खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. इस बारे में बकायदा ट्वीट कर गाजियाबाद पुलिस ने जानकारी दी है.

क्या है मामला

बता दें कि गाजियाबाद की हाउसिंग सोसाइटी में स्ट्रे डॉग्स को फीडिंग कराने पर विवाद सामने आया था। फीडिंग का विरोध करने पर पशु प्रेमी महिला ने करीब 80 साल के बुजुर्ग पर डंडे बरसा (Girl Beat Elderly Man) दिए थे. बुजुर्ग ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. https://gulynews.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गाजियाबाद की पंचशील सोसाइटी की है। सोसाइटी में रहने वाली सिमरन नाम की महिला स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही थी. इसी दौरान वहीं रहने वाले 80 साल के रूपनारायण मेहरा ने इसका विरोध किया. इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई. इस कहासुनी के बाद सिमरन डंडे लेकर बुजुर्ग रूपनारायण मेहरा पर दौड़ पड़ी.

पीड़ित ने क्या बताया

बुजुर्ग रूपनारायण मेहरा ने बताया, ‘सोसाइटी में स्ट्रे डॉग्स का आतंक है। आए दिन काटने की घटनाएं सामने आती हैं। मैंने महिला से कहा था कि वो कहीं और ले जाकर कुत्ते को फीडिंग कराएं. इसी बात पर महिला ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और कई डंडे मारे. जब कई लोग बीच-बचाव में आए तो महिला ने उनके साथ भी अभद्रता की.’

ACP सलोनी अग्रवाल ने बताया, ‘इस घटना से जुड़ी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसमें महिला की ओर से बुजुर्ग को डंडे से पीटते हुए देखा गया. बुजुर्ग की शिकायत पर सिमरन के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

वीडियो यहां देखें :- पुलिस ने क्या कहा

बता दें कि गली न्यूज़. कॉम ने इस खबर को प्रमुखता से छपा था. रिपोर्ट में दिखाया था कि किस प्रकार सिमरन ने बुजुर्ग पर डंडे बरसाए थे. पूरी जानकारी दी थी कि पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी का ये मामला कैसे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. दरअसल सिमरन की पहचान पहचान एक डॉग लवर्स की है. बुजुर्ग शख्स ने कुत्ते पर कुछ टिप्पणी की थी. पता चला है कि लड़की इसी को लेकर बुजुर्ग से बेहद नाराज थी. ये नाराजगी इतनी बढ़ी की लड़की डंडे लेकर बुजुर्ग को खदेड़ने तक लगी. इतना ही नहीं भड़कती हुई लड़की बुजुर्ग पर डंडे से हमला कर दी और बुजुर्ग को भद्दी- भद्दी गालियां देने लगी.

मारपीट का वीडियो यहां देखें :-

सवाल है कि अगर कोई पशु प्रेमी है तो उसे इंसान प्रेमी बनने में क्या दिक्कत है. क्या जरूरी है कि 80 साल के उम्र के शख्स पर डंडे बरसाया जाए? अगर कोई बात नागवार भी गुजरी तो डंडा समाधान तो नहीं हो सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published.