February 28, 2024, 8:47 pm

Zomato Viral Tweet: अंकिता प्लीज! अपने एक्स बॉयफ्रेंड को खाना देना बंद करो, ZOMATO ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 2, 2023

Zomato Viral Tweet: अंकिता प्लीज! अपने एक्स बॉयफ्रेंड को खाना देना बंद करो, ZOMATO ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट

Zomato Viral Tweet: ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो से अक्सर लोग फूड डिलीवरी कराते हैं. मेट्रो सिटी के लोग खास तौर से इसकी सेवा लेते हैं. लेकिन इन दिनों कंपनी का एक ट्वीट खूब वायरल है. इस ट्वीट में जोमैटो ने कुछ ऐसी बातें लिखी हैं जिस पर सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई है.

क्या है मामला

जानी-मानी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (ZOMATO Viral Tweet) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कंपनी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अंकिता प्लीज! अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए खाना ऑर्डर करना बंद करो. कंपनी ने भोपाल की रहने वाली किसी अंकिता के लिए ऐसा ट्वीट किया है. ऐसा क्यों हुआ? कंपनी ने अपने ट्वीट में इसका भी खुलासा किया है.

ट्वीट हुआ वायरल

भारत की जानी-मानी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने बुधवार को एक ट्वीट कर भोपाल निवासी अंकिता से अपने पूर्व प्रेमी को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करने के लिए निवेदन किया। कंपनी ने सोशल मीडिया ऐप पर लड़की से अनुरोध किया कि वह अपने पूर्व साथी को सीओडी (COD) पर खाना भेजना बंद कर दे क्योंकि लड़का इसके लिए भुगतान करने से इनकार कर रहा है। सीओडी का मतलब होता है- कैश ऑन डिलीवरी।

ट्वीट में क्या लिखा

कंपनी ने ट्वीट में लिखा, “भोपाल से अंकिता कृपया अपनी पूर्व प्रेमी को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करें. यह तीसरी बार है – वह भुगतान करने से इनकार कर रहा है!” इस मजेदार ट्वीट ने सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों का ध्यान खींचा है और यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्वीट यहां देखें :-

वायरल ट्वीट के मजे ले रहे लोग

एक शख्स ने लिखा, “मुझे लगता है कि अंकिता ने मुझे सिर्फ एक आइडिया दिया है।” एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “हाहाहा! अंकिता केवल यही कर रही होगी, अब कई लोगों को इसका विचार आएगा।” जवाब में तीसरे शख्स ने कहा, ‘मैं अभी इसे आजमाने जा रहा हूं.’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.