February 21, 2024, 5:49 pm

Supertech Cape Town Society: सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड्स ने किया जमकर हंगामा, कंपनी को दी चेतावनी

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 20, 2024

Supertech Cape Town Society: सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड्स ने किया जमकर हंगामा, कंपनी को दी चेतावनी

Supertech Cape Town Society: नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में आए दिन कुछ न कुछ हगांमा होता रहता है। कभी मूलभूत सुविधायों को लेकर तो कभी खरब कंस्ट्रक्शन पर बड़ा बावल देखने को मिलता है, ताजा मामला नोएडा सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी(Supertech Cape Town Society) से सामने आया है। यह आधी रात को गलन वाली ठंड में सिक्ययोरिटी गार्ड्स ने जमकर हंगामा किया। Gulynews.com से बात करते हुए  गार्ड्स ने बताया की 50 दिनों से ज्यादा हो गया अभी तक कोई पेमेंट नहीं आई है। जिसको लेकर हमें काफी परेशानी हो रही है।

क्या है पूरा मामला

नोएडा में सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Supertech Cape Town Society) में गार्ड्स ने जमकर हंगामा काटा। Gulynews.com से बात करते हुए गार्ड्स ने बताया की 50 दिनों से ज्यादा का पेमेंट बकाया है। गार्ड्स का कहना है कि कंपनी के सुपरवाइजर से  कई दिनों से हम लोग सैलरी मांग रहे है, लेकिन सुपरवाइजर आज कल में टालमटोल कर रहा है। ऐसे में हमारे आगे रोजी रोटी का संकट गहरा रहा है। इतनी ठंड में हम यहां सोसाइटी के लोगों की सुरक्षा में लगे रहते है बावजूद इसके हमें नजरअंदाज किया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
सैलरी न मिलने से नाराज सिक्योरिटी गार्ड्स

नोएडा सेक्टर 74 सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Supertech Cape Town Society) के गार्ड्स समय पर सैलरी न मिलने से काफी नाराज है। गार्ड्स का कहना है की सैलरी समय पर नहीं आती है और जब भी आती है तो उसमे भी कंपनी पैसे काट लेती है। सैलरी टाइम पर नहीं मिलने से घर का खर्चे चलाने में बहुत पहले से ही दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब तो 50 दिनों से कंपनी की  तरफ से कोई पैसा ही नहीं दिया जा रहा है। ऐसें में हमारे समाने रोजी रोटी का संकट गहराने लगा है। वहीं पूरे देश में राम लहर है हम भी राम जी का स्वागत करना चहते है क्योंकि कई वर्षों से हमें भी इस समय का इंतजार था लेकिन इस हलात में सिर्फ मायूसी ही हाथ लगा रही है। गार्ड्स ने बताया की बकाया पेमेंट को देने के लिए कई बार कंपनी के स्टाफ से गुहार लगाई जा चुकी है, लेकिन किसी भी कर्मचारी पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। कंपनी वाले पूरी तरह से अनजान बने बैठे हैं और ड्यूटी करवाए जा रहे हैं। अगर जल्द ही पेमेंट नहीं मिला तो सब मिलकर कंपनी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे।

यह देखें वीडियो…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.