June 15, 2024, 6:56 pm

Noida news: इस सोसाइटी में बिजली संकट से हाहाकार, लोगों ने जमकर किया हंगामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 2, 2023

Noida news: इस सोसाइटी में बिजली संकट से हाहाकार, लोगों ने जमकर किया हंगामा

Noida news: नोएडा, ग्रेटर नोएडा, ग्रेनो वेस्ट समेत कई शहरों की सोसायटियों में लोगों के पास मूलभूत सुविधाएं नहीं है. जिसके कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैे. सोसायटी के लोगों द्वारा बिल्डर के खिलाफ लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद उनकी कोई मदद नहीं हो पा रही है. इसी कड़ी में ग्रेनो वेस्ट की रक्षा एडेला सोसाइटी (Raksha Addela Society) के लोगों ने बिजली कटने  के बाद जमकर हंगामा किया. बिजली जाने के कारण कुछ लोग लिफ्ट में फंस गए. जिनको मुश्किल से बाहर निकाला गया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया गया.

क्या है मामला ?

ग्रेनो वेस्ट की रक्षा एडेला सोसाइटी (Raksha Addela Society) के लोगों ने शुक्रवार रात बिजली कटने के बाद जमकर हंगामा किया. बिजली जाने के कारण कुछ लोग लिफ्ट में फंस गए. जिनको मुश्किल से बाहर निकाला गया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया गया. निवासियों ने बताया कि सोसाइटी में शुक्रवार की शाम से ही बार-बार बिजली आ-जा रही थी. हर आधे घंटे बाद बिजली की कटौती हो रही थी. शाम 6 बजे से रात 8 बजे के बीच में हर आधे घंटे के बाद बिजली आ जा रही थी. कुछ लोग लिफ्ट में सवार होकर ऊपर से नीचे आ रहे थे, तभी अचानक लाइट जाने के कारण वे सभी लिफ्ट में फंस गए. बड़ी मशक्कत के बाद लोगों को लिफ्ट से बाहर निकाला गया. जिसकी वजह से सोसाइटी के निवासियों ने परिसर में एकत्रित होकर गेट पर बिजली विभाग और बिल्डर प्रबंधन के खिलाफ हंगामा किया.

ये भी पढ़ें-

Greater Noida West Lift accident: इस सोसायटी के लिफ्ट में फंसी मां-बेटी, गार्ड को नहीं आता था लिफ्ट की चाबी का इस्तेमाल करना

निवासियों का आरोप है कि बार-बार मेंटेनेंस विभाग से बिजली कटौती को लेकर शिकायत की जा रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है. सोसाइटी में पावर बैकअप के लिए डीजी सेट की व्यवस्था भी नहीं शुरू की गई है. बिजली जाने पर लोगों को गर्मी से जूझना पड़ता है. देर रात तक हंगामा चलता रहा. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.