July 18, 2024, 7:09 pm

Noida crime news: ‘कुकड़ू कू’ रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को बदमाशों ने पीटा, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 13, 2023

Noida crime news: ‘कुकड़ू कू’ रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को बदमाशों ने पीटा, ये है वजह

Noida crime news: नोएडा से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां कुछ बदमाशों ने खाने के पैसे मांगने पर रेस्टोरेंट कर्मचारियों के साथ मारपीट की और उन्हें लात घूंसों से बुरी तरह (Noida crime news)पीटा. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के बाद रेस्टोरेंट में आए अन्य ग्राहकों में भी हड़कंप मच गया.रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

क्या है पूरा मामला ?  

नोएडा के सेक्टर 19 के ‘कुकड़ू कू’ नाम के रेस्टोरेंट में देर रात कुछ लोग डिनर करने के लिए पहुंचे थे. बदमाशों ने खाना ऑर्डर किया, फिर खाया भी. लेकिन, जब बिल हाथ में आया तो आनाकानी करने लगे. बदमाश ने 650 रुपए का खाना खाया, लेकिन बिल नहीं देना चाहते थे. आरोप है कि जब रेस्टोरेंट कर्मियों ने उन्हें पैसे देने के लिए रोका तो बदमाशों ने पहले गाली गलौंज की और फिर उन्हें पीटना शुरू कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. यह घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

CCTV में कैद वीडियो  

बता दें कि, रेस्टोरेंट में हुई मारपीट का वीडियो वहीं लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया. 45 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें तीन लोग मिलकर रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ खींचातानी करते हैं. जिसके बाद यह धीरे-धीरे यह मारपीट पर उतर जाते हैं.

ये भी पढे़ं-

Diet for Dengue: डेंगू में तेजी से होगी रिकवरी, इस डाइट को करें फॉलो

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस का कहना है कि मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्दी ही गिरफ्तारी भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.