June 15, 2024, 6:44 pm

Noida news: लिफ्ट का तार टूटने से हुई थी बुजुर्ग की मौत, सोसायटी वालों ने दी श्रद्धांजलि, पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 16, 2023

Noida news: लिफ्ट का तार टूटने से हुई थी बुजुर्ग की मौत, सोसायटी वालों ने दी श्रद्धांजलि, पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप

Noida news: नोएडा के सेक्टर-137 के पारस टियेरा सोसाइटी (Paras Tierra Society) में लिफ्ट में खराबी आने से जान गंवाने वालीं बुजुर्ग महिला सुशीला देवी को लोगों ने श्रद्धांजलि दी है. पीड़ित परिवार और सोसाइटी के तमाम लोग मंगलवार शाम पांच बजे सोसायटी में जमा हुए. जिसके बाद उन्होंने मृतक सुशीला देवी की तस्वीर पर फूल माला अर्पित किए. साथ ही शाम साढ़े सात बजे सोसाइटी के गेट नंबर एक से लोगों ने कैंडल मार्च निकाला.

क्या था मामला ?

बता दें कि, बीते 3 अगस्त गुरुवार की शाम पारस टियेरा सोसाइटी में करीब 50 मिनट तक लिफ्ट में फंसने से सुशीला देवी (70) की मौत हो गई थी. बताया गया था कि 24वीं मंजिल से नीचे आ रही लिफ्ट का तार टूट गया था. जिससे वह बीच में ही फंस गईं थीं. बुजुर्ग काफी देर तक लिफ्ट में फंसी रही थीं और उन्हें बाहर नहीं निकाला जा सका था तो वह बेहोश हो गई थीं. घटना के बाद सोसायटी वालों का आक्रोश फूटा था और लोगों ने एओए अध्यक्ष रमेश गौतम को घेरकर इस्तीफे की मांग की थी.

ये भी पढ़ें-

Noida crime: ग्रेटर नोएडा में पार्ट टाइम जॉब के नाम पर ठगी, ऐसे रहें सावधान

इस दौरान सोसायटी वालों का आरोपी था कि पुलिस ने लाठीचार्ज किया. लेकिन, पुलिस का कहना था कि लोगों को समझा बुझाकर हटाया गया. पुलिस मृतका के बेटे की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि, नोएडा की सोसायटियों में लगातार लिफ्ट हादसे हो रहे है, लिफ्ट एक्ट की भी बात चल रही है. लेकिन लगातार हो रहे हादसों से किसी ने भी कोई सबक नहीं सीखा. सोसायटी के लोग लाखों का फ्लैट खरीदकर यहां रहने आते है इसके बावजूद जब यहां लिफ्ट जैसे हादसे हो और लोग अपनी जान गंवा दे तो इसका जिम्मेदार कौन होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.