February 25, 2024, 1:39 am

Independence Day 2023: नोएडा में स्वतंत्रता दिवस की धूम, सोसाइटी में तरह-तरह के प्रोग्राम आयोजित, महिलाओं ने दिया स्ट्रॉन्ग मैसेज

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 15, 2023

Independence Day 2023: नोएडा में स्वतंत्रता दिवस की धूम, सोसाइटी में तरह-तरह के प्रोग्राम आयोजित, महिलाओं ने दिया स्ट्रॉन्ग मैसेज

Independence Day 2023: आज देश 77वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2023) मना रहा है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नोएडा के अलग-अलग सोसाइटियों में अलग-अलग तरह के कार्यक्रमों को आयोजित किया गया. इन कार्यक्रमों के जरिए लोगों ने एक-दूसरे को आजादी की 77 वां सालगिरह की शुभकामनाएं दी. साथ ही रंगारंग कार्यक्रम और योग करके देश को खुशहाल रहने और रखने की कसमें भी खाई है. आईये जानते है कि किस सोसायटी में क्या कायक्रम हुआ.

प्रोग्राम में कहां और क्या हुआ खास 

नोएडा के सेक्टर-74 की केपटाउन सोसाइटी (cape town society) में सुबह से ही कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. सोसाइटी के एमपी थिएटर में राष्ट्रीय ध्वज को फहराया गया. साथ ही रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया. इसके साथ ही सोसायटी के क्लब-टू में महिलाओं ने योग के जरिए बीमारियों से आजाद रहने का स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया.


योग कार्यक्रम में क्या रहा खास ?

केपटाउन सोसाइटी (cape town society) के क्लब टू में महिलाओं के स्पेशल ग्रुप योग वाइब्स ने एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम की खास बात यह थी कि कार्यक्रम में योग के जरिए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी गई. लोगों को बीमारियों से दूर रहने का संदेश दिया गया. इस स्पेशल कार्यक्रम में 40 से ज्यादा महिलाओं ने हिस्सा लिया और योग रखे निरोग का मैसेज दिया.

आजादी के 77वां वर्षगांठ के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में 55 से ज्यादा उम्र की महिलाओं ने हिस्सा लिया. इस दौरान फ्लैग होस्टिंग कर राष्ट्रगान गाया गया. इसके साथ ही साथ सीनियर सिटीजंस ग्रुप की महिलाओं ने योगा करके देश को स्वस्थ रखने की कसम दोहराई. इस कार्यक्रम का आयोजन सोसाइटी में ही रहने वाली कांत जैन और किस्मत धर ने किया था.

बता दें कि, कार्यक्रम में शामिल होने वाली महिलाओं ने गली न्यूज़ डॉट कॉम से बात करते हुए बताया कि उनका मकसद सोसाइटी समेत पूरे देश को स्वस्थ रखने का है.

सोसाइटी के क्लब-1 में भी स्पेशल प्रोग्राम

15 अगस्त के मौके पर पूरी सोसाइटी में तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए. समिति के क्लब वन में भी एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. हॉबी क्लब की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में जहां एक ओर बच्चों की तरफ से रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया, वहीं दूसरी ओर इस कार्यक्रम में महिलाओं ने भी बढ़कर हिस्सा लिया. म्यूजिक डांस फॉर सिंगिंग के थीम पर बेस्ड इस प्रोग्राम में सोसाइटी के कई लोग बढ़ चढ़कर शामिल हुए.

ये देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.