July 18, 2024, 7:25 pm

Noida dog attack: नोएडा में एक व्यक्ति को आवारा कुत्ते ने दौड़ा-दौड़ाकर काटा, पीड़ित ने बताई आपबीती

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 11, 2023

Noida dog attack: नोएडा में एक व्यक्ति को आवारा कुत्ते ने दौड़ा-दौड़ाकर काटा, पीड़ित ने बताई आपबीती

Noida dog attack: नोएडा में आवारा कुत्ते रोजाना लोगों पर हमला कर रहे है. ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-82 का है. यहां आवारा कुत्ते ने एक व्यक्ति को दौड़कर काट लिया. व्यक्ति ने बचने की कोशिश की लेकिन कुत्ते ने उसके पैर में दांत गडा दिए. इससे पैर में कुत्ते के दांत के निशान पड़ गए हैं. कुत्ते के काटने के बाद व्यक्ति के पैर से खून निकलने लगा. व्यक्ति के शोर मचाने पर लोगों ने उन्हें किसी तरह से बचाया और कुत्ते को वहां से भगाया. डॉक्टर से इलाज के बाद फिलहाल पीड़ित की हालत स्थिर है.

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के सेक्टर-82 के पास पॉकेट-7 में आवारा कुत्ते ने रवींद्र नाम के एक व्यक्ति को दौड़कर काट लिया. वह एक सोसायटी में जरूरी काम से घर से जा रहा था. इस दौरान अचानक से एक कुत्ता उसपर हमलावर हो गया. उससे बचने का प्रयास करने पर भी कुत्ते ने उसके पैर में दांत गडा दिए. इससे उसके पैर में कुत्ते के दांत के निशान पड़ गए हैं. कुत्ते के काटने के बाद रवींद्र के पैर से खून निकलने लगा. रवींद्र ने कहा कि कुत्ते के काटने के बाद शोर मचाने पर लोगों ने उन्हें किसी तरह से बचाया. इसके बाद वह डॉक्टर के पास गए. डॉक्टर से इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर है.

वहीं, सोसायटी के लोगों का कहना है कि आए दिन आवारा कुत्तों के हमलावर होने के मामले सामने आ रहे है. शिकायत के बाद भी प्राधिकरण की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. इससे लोग परेशान हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-

Delhi Fire: प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, 12 गाड़ियों के साथ पहुंची फायर बिग्रेड की टीम

लोगों का कहना है कि संबंधित संस्था को जानकारी देने के बाद भी कुत्तों को शेल्टर होम नहीं ले जाया जा रहा है. इससे आक्रामक कुत्ते आए दिन लोगों को काट रहे है. कुत्तों के काटने से सोसायटी के लोग डरे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.