June 15, 2024, 8:43 pm

Delhi Fire: प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, 12 गाड़ियों के साथ पहुंची फायर बिग्रेड की टीम

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 11, 2023

Delhi Fire: प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, 12 गाड़ियों के साथ पहुंची फायर बिग्रेड की टीम

Delhi Fire: दिल्ली से एक खबर आ रही है. यहां एक प्लास्टिक फैक्ट्री (plastic factory) में भीषण आग लग गई. आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी. सूचना मिलते ही मौके पर फायर बिग्रेड की टीम 12 गाड़ियां के साथ पहुंची. जिन्होंने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस का कहना है कि अभी आग लगने का कारण नहीं पता चला है. घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

ये देखें-

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली के नरेला के पास भोरगढ़ इलाके में आज सुबह एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी. सूचना मिलते ही मौके पर फायर बिग्रेड की टीम 12 गाड़ियां के साथ पहुंची. जिन्होंने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गनीमत है कि आग की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

Renu Singhal Murder: महिला वकील का हत्यारा पति गिरफ्तार.. मर्डर कर कोठी के स्टोर रूम में छिपा था.. इस कारण अपनी पत्नी की जान ले ली

फायर बिग्रेड के अधिकारियों का कहना है कि सुबह 6 बजकर 10 बजे भोरगढ़ में एच ब्लॉक, डीएसआईडीसी में आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद फायर बिग्रेड की टीम 12 गाड़ियां के साथ पहुंची. आग को बुझा लिया गया है. आग तीन मंजिला इमारत की पहली और दूसरी मंजिल पर प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी थी. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.