July 17, 2024, 9:51 pm

Meerut Murder Case: मेरठ में युवक की कैंची से गोदकर हत्या, कैंची फैक्टरी में हुआ कांड

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 1, 2023

Meerut Murder Case: मेरठ में युवक की कैंची से गोदकर हत्या, कैंची फैक्टरी में हुआ कांड

Meerut Murder Case: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut news) में एक युवक ने अपने साथी की कैंची गोदकर हत्या कर दी. दोनों का किसी बात पर विवाद हुआ और बात खून खराबे तक पहुंच गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला ? 

यह मामला ब्रह्मपुरी इलाके के लिसाड़ी रोड के पास एक कैंची कारखाने का है. यहां दानिश नाम का युवक लिसाड़ी गेट के रहने वाले महबूब के कारखाने में पॉलिश का काम करता था. बुधवार रात उसका हंसी मजाक में सहकर्मी फरहान से कहासुनी हो गई. गुस्साए फरहान ने कैंची उठाकर उस पर हमला कर दिया. इस हमले में दानिश बुरी तरह घायल हो गया. कारखाना मालिक ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी. परिजन मौके पर पहुंचकर बेटे को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. वहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

बताया जा रहा है कि दोनों कारखाने में बैठकर काम कर रहे थे. तभी दोनों के बीच कहासुनी हो गई. फिर फरहान ने दानिश पर कैंची से हमला कर दिया. साथ में काम करने वाले लोगों ने उसे छुड़ाने की कोशिश भी की. इसी बीच मौका पाकर आरोपी फरार हो गया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

ये भी पढ़ें-

Noida international Sports Complex: नोएडा की इस जगह बनेगा इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, जानें क्या-क्या होंगी सुविधाएं

इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. दानिश (30) श्याम नगर का रहने वाला था. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.