June 15, 2024, 6:34 pm

Kaushal Kishore News: केंद्रीय मंत्री के घर पर ”हत्याकांड”, शख्स की गोली मारकर हत्या

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 1, 2023

Kaushal Kishore News:  केंद्रीय मंत्री के घर पर ”हत्याकांड”, शख्स की गोली मारकर हत्या

Kaushal Kishore News: लखनऊ में ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर (Union Minister Kaushal Kishore) के घर गोली चली है. दूसरे नए वाले आवास पर विनय श्रीवास्तव की पिस्टल से गोली मारकर हत्या की गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला ?

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर ‘हत्याकांड’ होने की खबर सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, विनय श्रीवास्तव नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के दूसरे नए वाले आवास पर विनय श्रीवास्तव की पिस्टल से गोली मारकर हत्या की गई है. सूचना पाकर मौके पर पुलिस जांच के लिए पहुंची. मामले की जांच जारी है.

बता दें कि, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, जिस युवक की हत्या हुई है, वो मंत्री के बेटे का दोस्त था. मृतक का नाम विकास  श्रीवास्तव है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मौके से पुलिस को मंत्री के बेटे विकास किशोर की पिस्टल बरामद हुई है.

ये भी पढ़ें-

Meerut Murder Case: मेरठ में युवक की कैंची से गोदकर हत्या, कैंची फैक्टरी में हुआ कांड

हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पश्चिमी डीसीपी राहुल राज, एडीसीपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. विनय श्रीवास्तव के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.