June 15, 2024, 7:34 pm

Thane Lift Collapsed: लिफ्ट गिरने से 6 लोगों की मौत, मच गई अफरा-तफरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 11, 2023

Thane Lift Collapsed: लिफ्ट गिरने से 6 लोगों की मौत, मच गई अफरा-तफरी

Thane Lift Collapsed: महाराष्ट्र के ठाणे (Thane Lift Collapsed) में बड़ा हादसा हो गया. यहां 40 मंजिला इमारत की एक लिफ्ट गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस मामले का जांच कर रही है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका कि लिफ्ट की केबल में खराबी कैसे आई.

क्या है पूरा मामला ?

महाराष्ट्र के ठाणे में रविवार शाम को एक ऊंची इमारत में लिफ्ट गिर गई. 40 मंजिला इमारत के ऊपर वाटर प्रूफिंग का काम चल रहा था. काम खत्म करने के बाद सभी मजदूर लिफ्ट से नीचे आ रहे थे, कि तभी लिफ्ट गिर गई. मरने वाले सभी लोग बिल्डिंग में काम करने वाले मजदूर हैं.

मृतक मजदूरों के नाम

मृतक मजदूरों की पहचान महेंद्र चौपाल (32), रूपेश कुमार दास (21), हारुन शेख (47), मिथलेश (35) और कारीदास (38) के रूप में की गई है. वहीं,  मरने वाले एक अन्य व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad dog attack: गाजियाबाद में लड़के को कुत्ते ने काटा, मालिक खड़ा होकर देखता रहा, केस दर्ज

 

पुलिस ने बताया कि घोड़बंदर रोड पर बाल्कुम इलाके में नारायणी स्कूल के पास में हाल ही में 40 मंजिला इमारत रूनवाल आइरीन बनकर तैयार हुई. रविवार को इसकी छत पर कुछ काम चल रहा था. हादसा उस वक्त हुआ जब मजदूर काम पूरा करने के बाद नीचे उतर रहे थे तभी लिफ्ट अचानक गिर गई. पुलिस मामले की की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.