May 19, 2024, 1:15 pm

Ghaziabad dog attack: गाजियाबाद में लड़के को कुत्ते ने काटा, मालिक खड़ा होकर देखता रहा, केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 10, 2023

Ghaziabad dog attack: गाजियाबाद में लड़के को कुत्ते ने काटा, मालिक खड़ा होकर देखता रहा, केस दर्ज

Ghaziabad dog attack: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां एक कुत्ते ने 11 में पढ़ने वाले लड़के को काट लिया. आरोप है कि कुत्ते का मालिक भी वहीं खड़ा था. कुत्ते के काटने के बाद लड़का चिल्लाता रहा लेकिन कुत्ते के मालिक ने उसे नहीं बचाया. जिसके बाद पीड़ित के परिजनों ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

क्या है मामला ?

गाजियाबाद के विजयनगर का मामला है. यहां एक कुत्ते ने 11 में पढ़ने वाले रोहन को काट लिया. आरोप है कि कुत्ते का मालिक भी वहीं खड़ा था. कुत्ते के काटने के बाद लड़का चिल्लाता रहा लेकिन कुत्ते के मालिक ने उसे नहीं बचाया. रोहन को गुरुवार को राजकीय स्कूल के पास एक कुत्ते ने काट लिया. विरोध करने पर कुत्ते का मालिक उलटा लोगों को पुलिस में शिकायत करने का धमकी देता है. पीड़ित के परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की है.

ये भी पढ़ें-

Greater noida west news: बारिश के बाद सोसायटी के बेसमेंट में बना झरना, लोगों ने बताया- विरोध के लिए सड़क पर उतरने का कारण

पीड़ित ने बताया कि राजकीय स्कूल के पास उसकी बाइक खराब हो गई थी, जिसे वह पैदल लेकर जा रहा था. रोहन पुराना विजयनगर इलाके में रहता है. उसने बताया कि राजकीय स्कूल के पास एक कुत्ता रहता है और जब भी कुत्ता किसी पर हमला करता है तो उससे बचने के लिए लोग पत्थर या डंडे से उसे डराते है तो कुत्ते का मालिक पुलिस में शिकायत करने की धमकी देता है. वहीं, अगर कुत्ता किसी को काट लेता है तो वह मालिक कुत्ते को गली का आवारा कुत्ता बताता है. रोहन ने बताया कि कुत्ते ने उनके पिछले हिस्से पर काटा है. उसने व परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.