May 19, 2024, 2:37 pm

Greater noida west news: बारिश के बाद सोसायटी के बेसमेंट में बना झरना, लोगों ने बताया- विरोध के लिए सड़क पर उतरने का कारण

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 10, 2023

Greater noida west news: बारिश के बाद सोसायटी के बेसमेंट में बना झरना, लोगों ने बताया- विरोध के लिए सड़क पर उतरने का कारण

Greater noida west news: ग्रेनो वेस्ट में बारिश के बाद सोसायटियों की बेसमेंट में जलभराव की समस्या से लोग परेशान हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. जिसमें देख सकते है कि एक सोसायटी की बेसमेंट में पिलर के पास की पाइप फटने से पानी बह रहा है. मानों ऐसा लग रहा है जैसे हम कई का झरना देख रहे हो. इससे सोसायटी वालों में काफी डर भी बना हुआ है. इसके चलते लोगों को इमारत की नींव कमजोर होने का डर सता रहा है. शहर में बारिश होने से सोसायटियों के मेंटेनेंस की पोल खुल रही है.

लोगों का कहना है कि हल्की बारिश होने के बाद भी बेसमेंट में पानी का जमाव हो जाता है. इसके कारण दीवारों से प्लास्टर उखड़ रहा है. पार्किंग में गाड़ियों पर पानी गिरता रहता है. इस बारे में कई बार शिकायत दी गई, लेकिन कोई समाधान नहीं निकाला जा रहा. शहर में बारिश होने से सोसायटियों के मेंटेनेंस की पोल खुल रही है. यहां बारिश के बाद एक सोसाइटी के बेसमेंट में जल भराव हो गया है. बेसमेंट में छत से झरने की तरह पानी बह रहा है. निवासियों द्वारा काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

निवासियों का कहना है कि बार-बार शिकायत करने पर भी मेंटेनेंस की ओर से समस्याओं का निवारण नहीं किया जा रहा है. बारिश का पानी एकत्र होने से बेसमेंट पूरी तरह से स्विमिंग पूल में तब्दील हो चुका है. बेसमेंट में पानी झरने की तरह गिर रहा है. पानी की निकासी के लिए बिल्डर द्वारा कोई भी साधन नहीं है. निवासियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. बदलते मौसम के साथ एकत्र हुए पानी में बीमारी अभी पनपना शुरू हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें-

Killer Song: इस गाने को गाते ही हो जाती है मौत! भूलकर भी न करें गाने की गलती

 

लोगों का कहना है कि ऐसी स्थितियों के कारण दुर्भाग्यवश लोगों को विरोध के लिए सड़क पर आने के लिए मजबूर होना पड़ा. न जाने कब चीजें ठीक होंगी और घर खरीदारों को बचाया जाएगा. हर चीज के लिए भुगतान करने के बाद हम हमेशा ठगा हुआ महसूस करते हैं. बेसमेंट में कार और मोटरसाइकिल भी खड़ी रहती हैं. जिन्हें निकालने के लिए लोगों को पानी में जाना होता है. बार-बार शिकायत करने पर भी मेंटेनेंस की ओर से इन समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.