June 23, 2024, 8:42 pm

Killer Song: इस गाने को गाते ही हो जाती है मौत! भूलकर भी न करें गाने की गलती

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 10, 2023

Killer Song: इस गाने को गाते ही हो जाती है मौत! भूलकर भी न करें गाने की गलती

Killer Song: कई बार व्यक्ति आंखों देखी बात पर या कानों से सुनी गई कहानी पर यकीन नहीं कर पाता है. ऐसी ही एक स्टोरी आज हम आपको बताने वाले हैं. दुनिया में एक ऐसा गाना भी है जिसे स्टेज पर गाने वाले व्यक्ति की मौत हो जाती है. अभी तक कई लोगों की जान भी जा चुकी है. उस गाने को किलर सॉन्ग के नाम से जाना जाता है. ऐसा क्यों है?  और वह सॉन्ग कौन सा है. आज जानेंगे. अभी तक कितने लोगों की मौत हो चुकी है. इसकी भी जानकारी हम आपको आज देने वाले हैं.

बता दें कि, दुनिया के इस सबसे खतरनाक गाने को अमेरिकी सिंगर फ्रैंक सिनात्रा (Frank Sinatra) ने गाया है, लेकिन ऐसा शायद ही कोई सोच सकता हो कि ये गाना इतना खतरनाक भी हो सकता है. लेकिन हकीकत तो शायद यही बयां कर रही है.

बता दें कि, यह सॉन्ग फिलीपींस का है, जो दक्षिण पूर्वी एशियाई देश है. इस सॉन्ग को दुनिया के सबसे खतरनाक गाने के नाम से जाना जाता है. गाने का नाम है- माय वे (My Way Song). इसे फिलीपींस के ‘किलिंग सॉन्ग’ कहा जाता है. इसे स्टेज पर गाने वाले 12 सिंगर की अबतक मौत हो चुकी है. दावा है कि इसे लाइव कॉन्सर्ट में गाने वाले हर व्यक्ति मौत का शिकार हो जाता है. इसके बावजूद भी इस गाने को फिलिपींस में बैन नहीं किया गया, लेकिन इसका खौफ अभी भी वहां रहने वाले लोगों को है. वे गुनगनाने से पहले भी खौफ खाते हैं. कुछ बार में अभी इस सॉन्ग पर बैन लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें-

UP International Trade show: नोएडा की कंपनियां यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में दिखाएंगी अपना दम, जानिए क्या है खबर

क्यों होती है गाने के बाद मौत?

90 के दशक में इस सॉन्ग को गाने वाले सिंगर की हत्या हो जाती थी. यह सॉन्ग आम नागरिकों को हिंसा के लिए उकसाता है. गाने को सुनने कई लोग हथियार के साथ भी जाते हैं. वह गाने सुनने के बात इतने अधिक उत्तेजित हो जाते हैं कि हिंसा करना शुरू कर देते हैं. कई बार वह शराब के नशे में होते हैं इसलिए वह सामने वाले की हत्या भी कर देते हैं. इस गाने की लाइन में हिंसा है, जो व्यक्ति को हत्या करने को लेकर उकसा देती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.