May 1, 2024, 2:12 am

Lucknow road accident: लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, कार ने लोगों को कुचला

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 1, 2023

Lucknow road accident: लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, कार ने लोगों को कुचला

Lucknow road accident: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को कुचल दिया और कई गाड़ियों में टक्कर (road accident in Lucknow) मार दी. कारों में टक्कर मारने के बाद भीड़ ने चालक की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान आसपास हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल आरोपी को भीड़ से बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

जानकारी के मुताबिक, आज लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके के घंटाघर के पास नशे में धुत कार ड्राइवर ने गाड़ियों के साथ कई लोगों को भी टक्कर मार दी. तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को कुचल दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा. नशे में धुत युवक द्वारा टक्कर मारे जाने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं. घटना के बाद कार छोड़ कर भाग रहे ड्राइवर को पकड़ कर लोगों ने मौके पर ही उसकी पिटाई कर दी. बाद में पुलिस आरोपी कार ड्राइवर को अपने साथ लेकर गई.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad Gangrape news: गाजियाबाद में एक स्टूडेंट के साथ गैंगरेप, एक हफ्ते में दूसरा मामला

इससे पहले बीते अप्रैल महीने में भी लखनऊ में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. जिसमें 6 लोगों की जान चली गई थी. लखनऊ में बूथ नंबर चार के पास एक ट्रक और बस में सीधी टक्कर हो गई थी जिसमें कई लोग घायल भी हुए थे. इस हादसे में मरने वाले सभी लोग लखनऊ से अंबेडकर नगर जा रहे थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया था जिसके बाद कई लोगों की जान बच गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.