June 15, 2024, 8:03 pm

Ghaziabad Gangrape news: गाजियाबाद में एक स्टूडेंट के साथ गैंगरेप, एक हफ्ते में दूसरा मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 1, 2023

Ghaziabad Gangrape news: गाजियाबाद में एक स्टूडेंट के साथ गैंगरेप, एक हफ्ते में दूसरा मामला

Ghaziabad Gangrape news: गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. कविनगर इलाके में रहने वाली आठवीं क्लास की स्टूडेंट के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया है.

क्या है पूरा मामला ?

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में रहने वाली आठवीं क्लास की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित लड़की ने बताया कि तीनों युवक काफी समय से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. बुधवार को तीनों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने यह नहीं बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपी बालिग हैं या नाबालिग हैं.

ये भी पढ़ें-

Noida news: इस सेक्टर में पानी की सप्लाई ठप! लोग टैंकर मंगाकर कर रहे गुजारा

पीड़िता के परिजनों बताया कि क्लास 8 में पढ़ने वाली उनकी बेटी नाबालिग है. इस एक हफ्ते में गैंगरेप का यह गाजियाबाद में दूसरा मामला है. बीते रविवार को भी एक महिला सुरक्षाकर्मी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. उसके बाद बुधवार को एक स्टूडेंट के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.