July 17, 2024, 8:49 pm

Agra news: आगरा में कंटेनर ने कार को 300 मीटर तक घसीटा, चीखती-चिल्लाती रही अंदर बैठी फैमिली

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 1, 2023

Agra news: आगरा में कंटेनर ने कार को 300 मीटर तक घसीटा, चीखती-चिल्लाती रही अंदर बैठी फैमिली

Agra news: यूपी के आगरा में हाइवे पर एक कंटेनर ने कार को 300 मीटर तक घसीटा. कार के अंदर दो बच्चों सहित पति-पत्नी सवार थे, जो कंटेनर को रोकने के लिए चीखते-चिल्लाते रहे. लोगों ने देखा तो तुरंत कंटेनर रोकने के लिए चीख पड़े. इसके बाद बैरीकेडिंग पर कंटेनर रुका, तब कहीं जाकर चारों लोगों की जान बची. इस घटना का Video सामने आया है.

क्या है पूरा मामला ?

आगरा-मुंबई हाईवे पर एक कंटेनर के आगे कार फंस गई थी, जिसे कंटेनर घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया. कार में पति-पत्नी समेत दो बच्चे सवार थे, जो जान बचाने के लिए चीखते-चिल्लाते रहे. हाइवे के किनारे खड़े लोगों ने जब देखा तो उनके होश उड़ गए. लोगों ने ट्रक को रोकने के लिए तेज आवाजें लगाईं, न रुकने पर ट्रक पर पत्थर मारे, लेकिन ड्राइवर ने कंटेनर नहीं रोका.

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-50 में सागर प्रेसीडेंसी में रहने वाले अमर जैन अपनी पत्नी योग्यता जैन और दो बच्चों के साथ मध्य प्रदेश के धौलपुर जा रहे थे. हाइवे पर सिकंदरपुर कस्बे के पास कार चला रहे अमर ने ट्रक कंटेनर को ओवरटेक किया. कंटेनर तेज रफ्तार में होने के कारण कार से टकरा गया. ओवरटेकिंग के दौरान कार से टक्कर होने के बाद कंटेनर का ड्राइवर भयभीत हो गया. उसने कंटेनर की स्पीड तेज कर दी और कार को घसीटता ले गया. कंटेनर को रोकने के लिए हाइवे के किनारे खड़े ग्रामीणों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया.

ओवरटेकिंग के दौरान कंटेनर से टकरा गई थी कार

ओवरटेकिंग के दौरान कार से टक्कर होने के बाद कंटेनर का ड्राइवर डर गया. उसने कंटेनर की स्पीड तेज कर दी और कार को घसीटता ले गया. कंटेनर को रोकने के लिए हाइवे के किनारे खड़े ग्रामीणों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया. ड्राइवर ने जब कंटेनर नहीं रोका तो लोगों ने पथराव किया. इसके बाद भी कंटेनर नहीं रुका. करीब 300 मीटर आगे पुलिस की बैरीकेडिंग की वजह से ड्राइवर ने कंटेनर को रोका. इसके बाद कार में फंसे दंपत्ति और दो बच्चों को निकाला गया.

ये भी पढ़ें-

Lucknow road accident: लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, कार ने लोगों को कुचला

पुलिस ने ड्राइवर व क्लीनर को किया गिरफ्तार

इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है. कार में सवार दंपत्ति और बच्चों को इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला को ज्यादा चोटें आई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.