May 19, 2024, 12:57 pm

Sex Racket Raid: इस अपार्टमेंट से पकड़ी गई लड़कियां.. चल रहा था Sex Racket का गंदा खेल..विदेशी लड़कियां भी गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 19, 2023

Sex Racket Raid: इस अपार्टमेंट से पकड़ी गई लड़कियां.. चल रहा था Sex Racket का गंदा खेल..विदेशी लड़कियां भी गिरफ्तार

Sex Racket Raid: लखनऊ के पॉश इलाके में बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा गया है. लखनऊ के एक अपार्टमेंट में विदेशी महिलाओं का सेक्स रैकेट चल रहा था. पड़ोसियों की सूचना के आधार पर पुलिस छापा मारने पहुंची. वहां एक फ्लैट में कई विदेशी महिलाएं और पुरुष पाए गए. जानकारी के अनुसार, यहां पड़ोसी काफी दिनों से ऐसी गतिविधियों को देख रहे थे और इसको लेकर उनमें काफी चर्चा थी. जानकारी के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने इन महिलाओं और पुरुष को पकड़ा है.

क्या है पूरा मामला ?

लखनऊ के अलकनंदा ऐनक्लेव के एक फ्लैट में सेक्स रैकेट पकड़ा गया. मंगलवार सुबह हुई छापेमारी में लखनऊ पुलिस ने थाईलैंड की 3 लड़की समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है. इन सभी के पास से ड्रग्स भी पुलिस ने बरामद की है. सेक्स रैकेट से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ रहा है. इसमें कुछ लड़कियों को देखा जा रहा है, हालांकि इन लड़कियों ने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश नहीं की. ना ही पुलिस के सामने किसी तरह की कोई घबराहट दिखाई. पुलिस इन लड़कियों से पूछताछ कर रही है और देह व्यापार की गैरकानूनी गतिविधियों को लेकर जानकारी हासिल कर रही है.

थाईलैंड और नेपाल की बताई जा रही हैं लड़कियां

पुलिस की छापेमारी में कई विदेशी लड़कियां और लड़के फ्लैट में पकड़े गए. फ्लैट में रहने वाली लड़कियां थाईलैंड और नेपाल की बताई जा रही हैं. ऐनक्लेव में रहने वाले लोगों का दावा है कि यहां लड़कियां स्पा सेंटर की सर्विस देने के नाम पर सेक्स रैकेट चलाती हैं. यहां पर देर रात तक लोगों का आना-जाना लगा रहता है. यहां पर कई बार नशेबाजी को लेकर विवाद की भी स्थिति बन जाती है.

ब्यूटी पार्लर के काम से जुड़े होने का दावा

छापेमारी में जो विदेशी लड़कियां पकड़ी गईं हैं, वो खुद को लेकर ब्यूटी पार्लर लाइन से जुड़ा होने का दावा कर रही हैं. इसके साथ ही पकड़े गए दो लड़कों को अपना साथी बता रही हैं. हालांकि अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर छापेमारी की गई थी.

2 लड़कियां बेंगलुरु से मिलने पहुंची थीं

पुलिस ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि अपार्टमेंट में एक थाईलैंड की लड़की रहती थी. जिससे मिलने 2 लड़की सोमवार को ही बेंगलुरु से आई थीं. फ्लैट में रहने वाली लड़की यहां पर क्या-क्या काम करती थी और किसके माध्यम से शहर पहुंची. इसकी जांच की जा रही है.

ये देखें-

पुलिस ने बताया कि फ्लैट में कुछ पुरुष और महिलाएं संदिग्ध रूप से मौजूद होने की सूचना पर पुलिस टीम ने छापेमारी की, जहां किराएदार और उसके दोस्त के साथ तीन थाईलैंड की लड़कियां मिली थी. जिनके पासपोर्ट और वीजा की जांच कराई जा रही है. साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

देह व्यापार के ऐसे मामले हाल ही के दिनों में बढ़े हैं. सेक्स रैकेट के शातिर मास्टरमाइंड तमाम डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर सेक्स रैकेट चला रहे हैं. दो दिन पहले कुशीनगर में ऐसा ही सेक्स रैकेट पकड़ा गया था. नेपाल बॉर्डर होने के कारण वहां ऐसी गतिविधियां अक्सर सामने आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.