June 15, 2024, 8:31 pm

Noida news: इस सोसायटी का क्या होगा… 2 हफ्ते से धरना-प्रदर्शन जारी, बिल्डर पर लगाए गंभीर आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 20, 2023

Noida news: इस सोसायटी का क्या होगा… 2 हफ्ते से धरना-प्रदर्शन जारी, बिल्डर पर लगाए गंभीर आरोप

Noida news: नोएडा में एक बार फिर सुविधाओं की मांग को लेकर सोसायटी के लोगों ने धरना-प्रदर्शन किया है. इस सोसायटी के लोग दो हफ्ते से लगातार धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. लोग सोसाइटी में जरूरी सुविधाओं की मांग कर रहे. उनका आरोप है कि बिल्डर द्वारा किए गए वादे अब तक पूरे नहीं हुए हैं.

कहां का है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-143 बी की सिक्का कर्णम ग्रीन्स सोसाइटी (Sikka Karnam Greens Society) में लोग दो हफ्ते से लगातार धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. लोग सोसाइटी में जरूरी सुविधाओं की मांग कर रहे. उनका आरोप है कि बिल्डर द्वारा किए गए वादे अब तक पूरे नहीं हुए हैं. लोगों ने मंगलवार सुबह 11 से शाम 7 बजे तक सोसायटी के गेट पर धरना दिया. इसके बावजूद उनकी समस्या किसी ने नहीं सुनी. लोगों का कहना है कि सोसाइटी में 16 मंजिल के 11 टावर हैं. यहां फ्लैटों की कीमत 30 लाख रुपये से शुरू है. करीब साढ़े तीन सौ फ्लैटों में लोग रह रहे हैं और यहां कोई सुविधा नहीं है. जिससे सभी परेशान है.

ये भी पढ़ें-

Sex Racket Raid: इस अपार्टमेंट से पकड़ी गई लड़कियां.. चल रहा था Sex Racket का गंदा खेल..विदेशी लड़कियां भी गिरफ्तार

सोसायटी में लिफ्ट की समस्या 

कुछ निवासियों का कहना है कि उन्हें सोसाइटी में रहते हुए कई साल हो गए है, लेकिन उन्हें आज तक जरूरी सुविधाएं नहीं मिली. सबसे बड़ी समस्या लिफ्ट खराब होने की है. सोसाइटी को अब तक स्थाई कनेक्शन भी नहीं मिला है.

लोगों का कहना हैं कि फ्लैटों की रजिस्ट्री नहीं हुई है. कई टावरों की ओसी भी जारी नहीं हुए. ऐसे में लोग अपने को ठगा सा महूसस कर रहे हैं. सोसाइटी में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम नहीं है. इसके साथ ही विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.