May 4, 2024, 6:54 am

Noida news: दिल्ली मेट्रो से जा रहे यात्रियों को स्टेशन पर उतारा, खड़े रहे यात्री, वजह है बड़ी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 19, 2023

Noida news: दिल्ली मेट्रो से जा रहे यात्रियों को स्टेशन पर उतारा, खड़े रहे यात्री, वजह है बड़ी

Noida news: नोएडा के सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो आज सुबह 9 बजे का बताया जा रहा है. जब नोएडा से द्वारका जा रही दिल्ली मेट्रो को सुबह सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन पर खाली कराया गया. इसके पीछे की वजह एक लड़की का मेट्रो के आगे कूदना बताया जा रहा है. लड़की की गंभीर हालत बनी हुई है. मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों के खड़े होने का वीडियो वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला ? 

लड़की के ट्रेन की चपेट में आने के बाद सीआईएसएफ के जवानों ने मौके पर उसे ट्रैक से हटाया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. लड़की की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया. अब भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. दूसरी तरफ, करीब 15 मिनट तक मेट्रो सेवा बाधित रही. ट्रेन को खाली करा लिया गया. हर स्टेशन पर यात्री मेट्रो के इंतजार में खड़े रहे. हालांकि कुछ देर बाद बाद नोएडा से द्वारका वाले मेट्रो रूट को बहाल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

Greater noida west news: सोसायटी में फ्रॉड करते पकड़ी गई महिला.. अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, क्या आप पहचानते हैं इसे

 

पुलिस ने बताया कि एक लड़की मेट्रो से हादसे का शिकार हुई है. जांच हो रही है कि लड़की ने आत्महत्या की कोशिश की या फिर उसे किसी ने धक्का दिया है. स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है. कैमरों की मदद से यह भी देखा जाएगा कि क्या वह किसी के साथ स्टेशन आई थी या फिर अकेले थी. उसके फोन की भी जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.