July 17, 2024, 9:18 pm

Greater noida west news: सोसायटी में फ्रॉड करते पकड़ी गई महिला.. अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, क्या आप पहचानते हैं इसे

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 19, 2023

Greater noida west news: सोसायटी में फ्रॉड करते पकड़ी गई महिला.. अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, क्या आप पहचानते हैं इसे

Greater noida west news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटियों में ठगी, फ्रॉड, लूट या क्राइम जैसी घटनाएं आम हो गई है. ऐसे में सोसायटियों में रहने वाले लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. इसी कड़ी में एक सोसायटी से एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह महिला अलग-अलग सोसायटी और दुकानों में जाकर फ्रॉड करती है. लेकिन इस बार यह महिला फंस गई है. कुछ महिलाओं ने इस फ्रॉड महिला का पकड़ा है और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

कहां का है मामला ?

ताजा मामला गौर सिटी सोसाइटी (Gaur City Society Greater Noida West) के 14th एवेन्यू का है. दावा किया जा रहा है कि इस सोसायटी की महिलाओं ने एक फ्रॉड महिला को पकड़ा है. जो अलग-अलग सोसाइटी में जाकर फ्रॉड करती है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ महिलाएं एक महिला पर फ्रॉड करने का आरोप लगा रहे है. जिसमें फ्रॉड करने वाली महिला हाथ जोड़कर मांफी मांग रही है और आगे से ऐसे काम नहीं करने की बात कह रही है.

एक्सक्लूसिव वीडियो यहां देखें :-

लेकिन अन्य महिलाएं उसकी बात नहीं सुनती है और झूठ बोलने पर उसे थप्पड़ मारने की बात कहती सुनाई दे रही है. इस दौरान कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

ये देखें-

Breaking news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी में सुसाइड… मची अफरा तफरी.. जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि सोसायटी में इस महिला ने फ्रॉड किया है. साथ ही काफी सामान भी चोरी किया है. वहीं आप देख सकते है कि दूसरी ओर महिला हाथ जोड़े खड़ी है और आगे से ऐसा कोई काम नहीं करने की बात कर रही है. हाथ जोड़े खड़ी महिला बार-बार अपने बोले हुए शब्दों को बदल रही है. वह कहती सुनाई दे रही है कि उसका पति दुबई में रहता है और खुद को कभी LLB की पढ़ाई करने की तो कभी किसी अन्य विषय की पढ़ाई करने की बात कह रही है.

आपको बता दें कि गली न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.