June 23, 2024, 8:31 pm

BJP leader Sana Khan: भाजपा नेता की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, दोस्त ने ली जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 12, 2023

BJP leader Sana Khan: भाजपा नेता की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, दोस्त ने ली जान

BJP leader Sana Khan: नागपुर की बीजेपी नेता सना खान (BJP leader Sana Khan) के हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने हत्या करने की बात कबूल की है. बता दें कि, सना खान 1 अगस्त से लापता थीं. उन्होंने अपने परिवार से कहा था कि दो दिन में वापस आ जाएंगी.

क्या है मामला ?

बता दें कि, बीजेपी नेता सना खान के हत्या मामले में पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी पप्पू उर्फ अमित शाहू को जबलपुर से गिरफ्तार किया है. पूछताछ में उसने हत्या करने की बात कबूल की है. पुलिस आरोपी को नागपुर लेकर पहुंची है. गौरतलब है कि बीजेपी की नेता सना खान 1 अगस्त से लापता थीं. वो अपने बिजनेस पार्टनर से मिलने मध्य प्रदेश के जबलपुर गई थीं. सना ने अपने परिवार से कहा था कि वो दो दिन में वापस आ जाएंगी. लेकिन जब एक हफ्ता बीत गया और उनका कोई पता नहीं चला और फोन भी बंद हो गया तो परिवारवालों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

परिवार ने कहा था कि सना जबलपुर में अपने बिजनेस पार्टनर पप्पू शाहू से मिलने गई थीं. मगर, बेटी का कोई पता नहीं चल रहा है. उसका फोन भी बंद है. साथ ही ये भी बताया कि पप्पू शराब तस्करी में लिप्त था और वो जबलपुर के पास एक ढाबा चलाता था. सना और पप्पू का बीते कुछ समय से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस की एक टीम जबलपुर गई थी.

ये भी पढ़ें-

lift accident: लिफ्ट हादसे में शिकायतकर्ता के आरोपों को ठहराया झूठा, सेक्रेटरी ने बोली बड़ी बात…

पुलिस ने बताया कि उनकी टीम के जबलपुर पहुंचने से पहले ही पप्पू शाहू अपने परिवार के साथ फरार हो गया था. इसके बाद से लगातार पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. इसी क्रम में पुलिस को उसे अरेस्ट करने में सफलता मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.