June 23, 2024, 7:46 pm

Haryana Toll Plaza: टोलकर्मियों ने पति को दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से पीटा; पत्नी को बाल पकड़ घसीटा, 7 लोग गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 19, 2023

Haryana Toll Plaza: टोलकर्मियों ने पति को दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से पीटा; पत्नी को बाल पकड़ घसीटा, 7 लोग गिरफ्तार

Haryana Toll Plaza: हरियाणा के सोनीपत में नेशनल हाईवे पर बने टोल प्लाजा पर कर्मियों की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें टोल प्लाजा पर तैनात कर्मी एक महिला व पुरुष को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं. उनके हाथों में डंडे हैं और वे महिला को तो बालों से पकड़ कर खींच रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक (Controversy over Murthal toll plaza on GT Road) पहुंचा. पुलिस ने इस मामले में सोमवार को 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुरथल टोल प्लाजा पर विवाद

वीडियो दिल्ली-जम्मू नेशनल हाईवे -44 पर मुरथल से आगे बने भिगान टोल प्लाजा का है. यहां पर 9 सितंबर को टोल से गाड़ी निकालने को लेकर कार सवारों व टोल कर्मियों में विवाद हो गया. कार में दो पुरुष व दो महिलाएं थी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि विवाद के बाद टोल कर्मियों से बचने के लिए एक व्यक्ति भाग रहा है. उसके पीछे टोल कर्मियों की पूरी भीड़ लग जाती है. व्यक्ति के साथ मारपीट होती है तो महिला उसे छुड़ाने के लिए आती है, तो टोल कर्मी उसे भी नहीं बख्शते और हमला कर देते हैं.

सीसीटीवी के आगे मारपीट मत करो

भिगान टोल पर कर्मियों के रूप में तैनात युवक वायरल वीडियो में गुंडों से कम नजर नहीं आ रहे हैं. यहां एक टोलकर्मी ने महिला को बालों से पकड़ कर घसीटा. वहीं महिला को भी बुरी तरीके से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. टोलकर्मी हाथों में लाठी डंडे लहराते हुए मारपीट कर रहे हैं. वे वीडियो में कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, सीसीटीवी के आगे मारपीट नहीं करनी है. सिर में लट्‌ठ नहीं मारना है.

ये भी पढ़ें-

Noida rape news: नोएडा में लड़की से रेप, फ्लैट दिलवाने के बहाने ऐसे बनाया शिकार ?

10 मिनट तक चलता रहा झगड़ा

करीब 8 से 10 मिनट तक टोल पर महिला और इसके साथ के लोगों से मारपीट का दौर चलता रहा. टोल कर्मी झुंड में डंडे व थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो पर लोग भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर टोल कर्मियों को कानून हाथ में लेकर मारपीट का हक किसने दिया.

पुलिस को शिकायत नहीं दी

पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों ने आपस में ही मामला निपटा लिया था. कोई शिकायत नहीं दी गई, लेकिन हमने गहराई से जांच करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

टोल मैनेजर बोले- नशे में हाथापाई की

सोनीपत में टोल प्लाजा मैनेजर ने कहा कि कार सवार गलत दिशा से गाड़ी चला कर आ रहे थे. जब उनको रोका गया ताे कर्मचारियों के साथ झगड़ा करने लगे. कार में सवार पति-पत्नी दोनों नशे में थे. टोल कर्मियों से उन्होंने हाथापाई की. बाद में अपनी गलती मानी और चले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.