July 18, 2024, 7:24 pm

Noida rape news: नोएडा में लड़की से रेप, फ्लैट दिलवाने के बहाने ऐसे बनाया शिकार ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 19, 2023

Noida rape news: नोएडा में लड़की से रेप, फ्लैट दिलवाने के बहाने ऐसे बनाया शिकार ?

Noida rape news: आजकल नोएडा, गाजियाबाद में महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं रोजाना देखने को मिलती हैं. आरोपी नोएडा व दिल्ली एनसीआर से लेकर बाकी शहरों की लड़कियों को झांसे में लेकर शिकार बना रहे हैं. ताजा मामला सेक्टर-39 से सामने आया है, जिसमें गाजियाबाद की एक लड़की को किराये पर फ्लैट दिलवाने के बहाने रेप किया गया है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला ?

पुलिस को दी शिकायत में एक लड़की ने बताया कि वह गाजियाबाद में रहती है. वह फ्लैट देखने के लिए नोएडा आई थी. इस दौरान उसकी मुलाकात सेक्टर-50 निवासी राज सिंह से हुई. शनिवार शाम 4 बजे राज सिंह फ्लैट दिखाने के बहाने गाड़ी में बैठाकर उसे अपने साथ ले गया. आरोप है कि राज ने पीड़िता को गाड़ी में ही नशीला पदार्थ मिलाकर पानी दिया. जिसके बाद से उसे दिखना बंद हो गया. हालत ज्यादा खराब होने पर पीड़िता को अपने घर ले गया और वहां ले जाकर उसके साथ रेप किया है.

ये भी पढ़ें-

School news: फीस जमा न करने पर बच्चों को परीक्षा देने से रोका, क्लास से किया बाहर, स्कूल प्रबंधक ने बताई इसकी वजह

पीड़िता ने बताया कि रविवार सुबह आरोपी ने उसे सेक्टर-72 के पास बेसुध हालत में छोड़ दिया. जब उसकी आंख खुली तो उसके आसपास काफी लोग मौजूद थे. राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की बहन को बुलाकर शिकायत दर्ज की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.