April 18, 2024, 11:01 pm

नौकर ने बेडरूम में स्पाई कैमरा छुपाकर बना लिया मालकिन का MMS, इस सोसाइटी की है घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 14, 2023

नौकर ने बेडरूम में स्पाई कैमरा छुपाकर बना लिया मालकिन का MMS, इस सोसाइटी की है घटना

एक पॉश इलाके में रहने वाली महिला ने अपने नौकर पर उसके बेडरूम में स्पाई कैमरा लगाकर आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि नौकर ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग की है।

कहां का है मामला

हैरान कर देने वाला यह मामला दिल्ली से सटे साइबर हब कहे जाने वाला गुरुग्राम का है। यहां के सेक्टर-40 थाने के पॉश इलाके की रहने वाली करीब 30 साल की महिला ने शिकायत में बताया कि उसने कुछ दिन पहले एक प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से एक नौकर रखा था। आरोप है कि यहां काम करने के दौरान नौकर ने उसके बेडरूम में स्पाई कैमरा लगा दिया और चुपके से उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया

कहां का रहने वाला है आरोपी नौकर 

https://gulynews.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक आरोपी नौकर की पहचान उत्तर प्रदेश के कौशांबी निवासी शुभम कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल इस खुलासे के बाद से आरोपी नौकर फरार है।

स्पाई कैमरे का कैसे हुआ खुलासा 

एक दिन यह पीड़ित महिला खुद ही बेडरूम की सफाई कर रही थी। सफाई के दौरान उसे इस डिवाइस के बारे में पता चला। पहली बार में तो उस महिला को कुछ भी समझ नहीं आया। लेकिन फिर जब महिला ने गौर किया तो उसे सारा माजरा समझ में आ गया।

जब महिला के होश उड़े

स्पाई कैमरा की जानकारी होते ही महिला के होश उड़ गए। उसके पांव जमीन पर जम गए। उसने इस बारे में नौकर शुभम से बात की। तब सारा भेद खुल गया। महिला ने आरोपी नौकर को तुरंत काम से निकाल दिया था, लेकिन बदनामी के डर से पहले कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन अब नौकर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग कर रहा है।

एक्शन में पुलिस

पुलिस ने शिकायत के बाद शुक्रवार को साइबर थाना क्राइम ईस्ट पुलिस स्टेशन में आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई। जांच अधिकारी ने बताया कि एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी,जांच चल रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नौकर रखने पर एहतियात बरतने की सलाह

 घर में काम करने के लिए नौकर को रखने से पहले उसका सत्यापन करवाया जाएं,ताकि उसके बारे में सभी जानकारी पुलिस के पास हो। वहीं घर में काम करवाने के दौरान नौकर पर नजर जरूर रखें, ताकि वह कोई गलत कदम नहीं उठाएं। इसके अलावा घर में निजी समस्याओं और कारोबार के बारे में भी नौकर के सामने किसी प्रकार की चर्चा नहीं करें। इसके अलावा घर में कभी भी नौकर को अकेला नहीं छोड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published.