February 28, 2024, 9:14 pm

Greater Noida:ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों ने किया जोरदार प्रदर्शन, प्रशासन से की सडकों की ख़स्ता हाल स्थिति को जल्द सुधार करने की मांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 14, 2023

Greater Noida:ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों ने किया जोरदार प्रदर्शन, प्रशासन से की सडकों की ख़स्ता हाल स्थिति को जल्द सुधार करने की मांग

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) वेस्ट में रविवार को सड़कों (bad condition road) की मरम्मत कराने की मांग को लेकर सोसायटी (Society) के लोगों ने जोरदार प्रदर्शन (Protest) किया। लोगों का आरोप है कि सोसायटी को जोड़ने वाले संपर्क मार्गो की हालत खस्ता हाल है।

लोगों खास्ता हाल सड़कों पर सफर करने को मजबूर 

पहले भी कई बार सोसाइटी के लोग सड़कों की मरम्मत कराए जाने का मुद्दा प्रमुखता के साथ उठाया चुका है। कई बार लोगों ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को लिखित और मौखिक शिकायत भी कर चुके हैं। उसके बाद भी सड़के गड्ढा मुक्त नहीं हुई।

शिकायत पर सिर्फ आश्वासन

https://gulynews.com से बात करते हुए प्रदर्शनकारियों ने बताया की कई बार इन सड़को के सुधार पर विभिन्न मध्यम से प्राधिकरण के अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। शिकायत करने पर आश्वासन देकर मामला शांत कर दिया जाता है।

स्कूल के बच्चों के लिए बनी परेशानी 

सड़कों पर वाहनों का दबाव कई गुना बढ़ गया है। सड़कों की मरम्मत के साथ उन्हें चौड़ा करने की भी जरूरत है। वही, ग्रेटर नोएडा वेस्ट टेकजोन 4 में 5 से अधिक स्कूल संचालित है।

बच्चों को भी आने जाने में आए दिन परेशानी होती है। सड़कों पर गड्ढा होने की वजह से आए दिन स्कूल की बसों के एक्सल टूट जाते है। कई बार वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें :-

नौकर ने बेडरूम में स्पाई कैमरा छुपाकर बना लिया मालकिन का MMS, इस सोसाइटी की है घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.