February 25, 2024, 1:24 am

आपके पड़ोस की सोसाइटी में महिला ने गार्ड से की मारपीट, वीडियो वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 14, 2023

आपके पड़ोस की सोसाइटी में महिला ने गार्ड से की मारपीट, वीडियो वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई

Noida Society: नोएडा (Noida) और ग्रेटर नोएडा (Greater noida) सोसाइटी (Society) में आए दिन गार्ड और लोगों के बीच का विवाद अक्सर देखने को मिलता है. अब नया मामला नोएडा की संपृति सोसायटी(civitech sampriti) से सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) में तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है मामला 

आपको बता दे कि नोएडा के सेक्टर-77 स्थित सिविटेक संपृति सोसायटी में तैनात गार्डों से महिला ने मारपीट की जिसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो में महिला एक गार्ड और इंटरकाम टेलीफोन पर डंडा मारती दिख रही है. इतना ही नहीं गार्ड के साथ मारपीट और उसकी वर्दी फाड़ दी भी दिखाई दे रही है। महिला बेहद गुस्से में नजर आ रही है और गार्ड के साथ लगातार बदतमीजी करती नजर आई। मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स महिला को रोकने की कोशिश करते हैं उसके बाद भी महिला थमने का नाम नहीं लेती और लगातार सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ अभद्रता करते दिखाई देती है।

पुलिस ने महिला के खिलाफ दर्ज की शिकायत 

बता दें कि आरोपित महिला के खिलाफ सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया. सा https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सोसायटी के डी टॉवर में रहने वाली एक महिला ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था. जब डिलीवरी ब्वॉय आर्डर लेकर सोसायटी आया तो उसने गार्ड से महिला का फ्लैट नंबर पूछा. आरोप है किसी कारणवश महिला फूड आर्डर को कैंसल करना चाहती थी. इसलिए उसने गार्ड रूम में फोन किया था, लेकिन वहां तैनात गार्ड ने फोन नहीं उठाया.

मारपीट का वीडियो यहां देखें :-

गार्ड ने डिलीवरी ब्वॉय को महिला के फ्लैट पर भेज दिया. इसी बात से नाराज महिला गार्ड रूम पहुंची और गार्ड की डंडे से पिटाई कर दी. महिला ने वहां तैनात महिला गार्डों के साथ अभद्रता की इतना ही नहीं गार्ड रूम में तोड़फोड़ भी की.

पुलिस ने दर्ज किया केस

इसके बाद सोसाइटी के सिक्योरिटी प्रभारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ सीआरपीसी की धारा-151 (शांति भंग) की कार्रवाई कर उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां से महिला को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. पता चला है कि पहले भी यह महिला सोसाइटी में अलग-अलग कारणों से चर्चा में रही है। और जब ना तब सोसाइटी में हंगाम काटती है।

यह भी पढ़ें :-

चिलचिलाती धूप में सड़कों पर उतरे लोग, इस सोसाइटी में बिल्डर के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.