May 29, 2024, 4:49 pm

Greater noida west protest: ला रेजिडेंसिया सोसायटी के लोगों का प्रदर्शन, बिल्डर पर लगाए आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 4, 2023

Greater noida west protest: ला रेजिडेंसिया सोसायटी के लोगों का प्रदर्शन, बिल्डर पर लगाए आरोप

Greater noida west protest: नोएडा व ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटियों में प्रदर्शन का दौर जारी है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजिडेंसिया सोसायटी (La Residencia Society) में लोगों ने फिर से प्रदर्शन किया है. सोसायटी के लोगों ने बिल्डर से परेशान होकर रविवार को यह प्रदर्शन किया है. प्रदर्शन में करीब 150 रेजिडेंट्स शामिल थे. आरोप है कि एक महीने पहले हुए प्रदर्शन के बाद भी बिल्डर की नींद नहीं खुली है. सोसायटी के लोगों ने सुविधाओं की मांग को लेकर सेल्स ऑफिस पर प्रदर्शन किया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पैसे लेने के बाद भी सुविधाएं नहीं मिल रही है.

क्या है पूरा मामला ? 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजिडेंसिया सोसायटी (La Residencia Society) के लोगों ने बिल्डर से परेशान होकर रविवार को प्रदर्शन किया है. निवासियों का आरोप है कि बिल्डर ने सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं की भी व्यवस्था नहीं की है. इससे सोसाइटी की हालत बद से बदतर होती जा रही है. लोगों ने कहा कि सोसाइटी में हो सही परेशानियों को लेकर कुछ दिन पहले पुलिस में कंपलेंट भी की थी. पुलिस ने सभी डायरेक्टर और निवासियों के बीच बातचीत का प्रयास किया था. आरोप है कि उस मीटिंग में केवल एक ही डायरेक्टर कुलभूषण बजाज मौजूद रहे. उस समय उन्होंने भरोसा दिया था कि सभी डायरेक्टर मिलकर शीघ्र ही समस्याओं का समाधान निकलेंगे. लेकिन कई दिन बीतने के बाद भी कोई समधन नहीं हुआ और न ही कोई मीटिंग ही की गई.

ये भी पढ़ें-

Agra fraud news: फ्लैट मौजूद नहीं…बिल्डर ने लाखों में दंपती को 3-BHK की कर दी रजिस्ट्री

सोसायटी के लोगों का कहना है कि सोसायटी में सुरक्षा मेन मुद्दा है. पिछले एक दो महीने में सोसाइटी में बाइक चोरी की कई घटनाएं हुई हैं. गार्ड न होने की वजह से आवारा कुत्ते कई निवासियों को काट चुके हैं. इसके बावजूद कोई भी सोसायटी की ओर ध्यान नहीं दे रहा है. जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ हा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.