April 18, 2024, 10:19 pm

Greater noida road accident: दिल्ली-देहरादून हाईवे के पास बड़ा सड़क हादसा, चार लोग घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 8, 2023

Greater noida road accident: दिल्ली-देहरादून हाईवे के पास बड़ा सड़क हादसा, चार लोग घायल

Greater noida road accident: ग्रेटर नोएडा से देहरादून जा रहे एक कार सवार परिवार के साथ दिल्ली-देहरादून हाईवे (Accident in Delhi-Dehradun Highway) पर  सड़क हादसा हो गया. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में कार सवार दो महिलाओं सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खतौली बाईपास पर हुआ सड़क हादसा

ग्रेटर नोएडा निवासी अमित कुमार शुक्रवार सुबह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कार से देहरादून रिश्तेदारी में जा रहे थे. बताया गया है कि जब वह दिल्ली देहरादून हाईवे पर मुजफ्फरनगर जिले के खतौली बाईपास पर पहुंचे, तो अचानक उनकी कार का नियंत्रण बिगड़ गया. जिसके कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें-

Delhi G20 summit: दिल्ली में ऑनलाइन डिलीवरी बंद, यहां जानिए डिटेल्स

हादसे में कार सवार नोएडा निवासी यशवंत कुमार, बीना शाही, छाया और 6 साल का रुद्र प्रताप घायल हुए हैं. घायलों में एक महिला की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है. घटना के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को हाईवे से हटाया और ट्रैफिक जाम खुलवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.