July 18, 2024, 8:15 pm

Noida news: विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर पर FIR दर्ज, तलाशी के नाम पर लड़की को कमरे में लेकर गया और…

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 8, 2023

Noida news:  विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर पर FIR दर्ज, तलाशी के नाम पर लड़की को कमरे में लेकर गया और…

Noida news: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक लड़की ने विशाल मेगा मार्ट (Vishal Mega Mart) के मैनेजर सहित पांच लोगों पर मारपीट कर अश्लील हरकत करने और लूट करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के सेक्टर-64 के पास महिंद्रा कंपनी में काम करने वाली लड़की ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उसका आरोप है कि वह मामूरा स्थित विशाल मेगा मार्ट में खरीदारी करने गई थी. उसने गार्ड के कहे अनुसार अपना लैपटॉप बैग गेट पर रख दिया. जिसके बाद उसे विशाल मेगा मार्ट के कर्मचारियों ने कहा कि आप अपना कीमती सामान गार्ड के पास ना छोड़े, यहां से चोरी हो जाता है. पीड़ित का आरोप है कि वह अपना बैग लेने के लिए गेट पर गई तभी वहां गार्ड ने उसे पकड़ लिया और कहा कि आप चोरी करके जा रहे हो.

ये भी पढ़ें-

Greater noida road accident: दिल्ली-देहरादून हाईवे के पास बड़ा सड़क हादसा, चार लोग घायल

पीड़िता का आरोप है कि विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर और अन्य लोगों ने उसे कमरे में ले जाकर उसकी तलाशी ली और उसके नाजुक अंगों के साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता का यह भी आरोप है कि मार्ट के कर्मचारी और मैनेजर ने उसे डरा धमकाकर उसकी जेब में रखे 8500 नगद, सोने की चेन, मोबाइल फोन आदि छीन लिया और उसके अकाउंट से जबरन चार हजार रूपए ट्रांसफर करवाया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर चंद्रशेखर, राहुल, सचिन, सनी, सिक्योरिटी गार्ड सहित कई कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.