July 18, 2024, 8:16 pm

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद में मकान को लेकर दो पक्षों में विवाद, गेट पर हथौड़े की बारिश, सामान उठाकर बाहर फेंका और…

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 8, 2023

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद में मकान को लेकर दो पक्षों में विवाद, गेट पर हथौड़े की बारिश, सामान उठाकर बाहर फेंका और…

Ghaziabad crime news:  गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां नंदग्राम इलाके में कुछ लोगों ने एक मकान पर हमला बोल दिया. उन्होंने गेट पर खूब हथौड़े मारे. घर का सामान बाहर निकालकर फेंक डाला. घर के अंदर महिलाएं दरवाजे को कस के पकड़ कर चीखती-चिल्लाती दिखाई दे रही हैं. जब घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब पुलिस ने मामले की जांच की. वीडियो 4 सितंबर का है. गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मकान मालिक अनुज व आदेश तोमर अपने किरायेदार के यहां गये व मकान खाली करने को कहा. इस पर दोनों पक्षों मे विवाद हो गया था.

क्या है पूरा मामला ?

सोशल मीडिया पर शुक्रवार सुबह एक मकान के गेट पर हंगामा होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. पुलिस ने जब वीडियो की जांच कराई तो पता चला कि ये वीडियो 4 सितंबर को नंदग्राम इलाके के संगम विहार का है. बताया जा रहा है कि मकान मालिक अनुज व आदेश तोमर अपने किरायेदार के यहां गये व मकान खाली करने को कहा. इस पर दोनों पक्षों मे विवाद हो गया था. यहां किराए पर रहने वाली शालू राघव व दीपक राघव ने 4 सितंबर को ही इस संबंध में मकान मालिक अनुज तोमर, आदेश तोमर और 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. शालू राघव ने बताया कि उनके घर का केस कोर्ट में चल रहा है, इसके बावजूद आदेश तोमर, अनुज तोमर और अन्य लोगों ने घर पर हमला किया. परिवार के सभी सदस्यों से मारपीट की. हथौड़े से घर तोड़ दिया और चाकुओं से मेरे ऊपर हमला किया.

सामने आए वीडियो में अंदर मौजूद महिलाएं दरवाजे को बंद कर, अंदर से दरवाजा पड़कर खड़ी हैं और चीख चिल्ला रही हैं. दूसरी तरफ एक युवक बड़ा सा हथौड़ा लेकर दरवाजे के गेट पर बार-बार मारता हुआ दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें-

Noida news: विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर पर FIR दर्ज, तलाशी के नाम पर लड़की को कमरे में लेकर गया और…

पुलिस ने कहा कि नंदग्राम इलाके का एक वीडियो संज्ञान मे आया है. जिसमें एक व्यक्ति हथौड़े से एक दरवाजे पर मार रहा है. यह घटना 4 सितंबर की है. मकान मालिक अनुज व आदेश तोमर अपने किरायेदार दीपक राघव के यहां गये व मकान खाली कराने को कहा. जिस पर दोनो पक्षों मे विवाद हो गया था. इस घटना के संबंध में उसी दिन मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.